dharmendra

    मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल सीजन 12 के आगामी वीकेंड का एपिसोड एक बहुप्रतीक्षित शाम लेकर आ रहा है, जहां इस म्यूज़िक रियलिटी शो में धर्मेंद्र (Dharmendra ) और अनिता राज (Anita Raaj) स्पेशल एपिसोड होगा। इन लेजेंडरी सितारों का स्वागत करते हुए टॉप 6 कंटेंस्टेंट्स इस एपिसोड में कुछ मशहूर गाने पेश करेंगे। धर्मेंद्र ने इस मौके पर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को याद करते हुए काफी भावुक हुए।

    धर्मेंद्र ने कहा, ‘अभी हम सदमे से उभरे नहीं हैं। मेरी जान थे, वो मैंने अपनी जिंदगी की पहली इन्ही की देखी थी। इनको देख के इतना प्यार आया, मुझे लगा मुझे भी इस तरह इंडस्ट्री में प्यार मिले। दिलीप साहब जितने अजीम फनकार थे उससे भी अजीज इंसान थे।’ आपको बता दें हाल ही में दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का निधन हो गया। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का बुधवार (7 जुलाई) को सुबह 7 बजकर 30 मिनट में निधन हो गया। अभिनेता पिछले कुछ दिनों से उम्र से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रहे थे और उन्हें कई बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें 30 जून को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

    आपको बता दें आशीष कुलकर्णी के शो से बाहर होने के बाद अब इस सिंगिंग रियलिटी शो को अपने टॉप 6 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। उत्तराखंड के पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan From Uttarakhand), महाराष्ट्र की सायली कांबले (Sayli Kamble From Maharashtra), बैंगलोर के निहाल (Nihal From Banglore), हैदराबाद की शण्मुखप्रिया (Shanmukhpriya From Hyderabad), कोलकाता की अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal from Kolkata) और उत्तर प्रदेश के दानिश खान (Danish Khan From Uttar Pradesh) यह इस शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स है। यानी की इन में से ही कोई एक ग्रैंडफिनाले में इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी जीतेगा।