धर्मेंद्र ने अनिता राज के साथ एक फिल्म की शूटिंग का मजेदार किस्सा बताया, कहा, ‘मेरे साथ बड़ी तेज थीं’

    मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) के आगामी वीकेंड का एपिसोड एक बहुप्रतीक्षित शाम लेकर आ रहा है, जहां इस म्यूज़िक रियलिटी शो में धर्मेंद्र (Dharmendra) और अनिता राज (Anita Raj) स्पेशल एपिसोड होगा। इन लेजेंडरी सितारों का स्वागत करते हुए टॉप 6 कंटेंस्टेंट्स इस एपिसोड में कुछ मशहूर गाने पेश करेंगे। अनिता राज भी इस मौके पर पुरानी यादों में खो जाएंगी, जहां उन्होंने धरम जी के साथ फिल्म ‘नौकर बीवी का’ की शूटिंग के समय का एक दिलचस्प किस्सा याद किया।

    इस दौरान निहाल तौरो ने ‘दिल में हो तुम’ और ‘जमाना तो है नौकर बीवी का’ जैसे गानों पर एक दिलकश परफॉर्मेंस देकर जजों और स्पेशल गेस्ट को बहुत प्रभावित किया। इसके बाद अनिता राज ने फिल्म ‘नौकर बीवी का’ से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से सुनाए। उन्होंने कहा, “जब मुझे पता चला कि धर्मेंद्र जी फिल्म ‘नौकर बीवी का’ में मेरे को-स्टार होंगे, तो मैं बहुत नर्वस हो गई। मुझे यह मानना पड़ेगा कि जब मैं सेट पर पहुंची, तब मैंने उनके जैसा बढ़िया को-स्टार नहीं देखा। उन्होंने पूरी शूटिंग के दौरान मुझे सपोर्ट किया और इसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं।’

    धर्मेंद्र ने अपने मजाकिया अंदाज में कहा, “शूटिंग के दौरान अनिता जी मेरे साथ बड़ी तेज थीं। मैंने कहा, “लाल मिर्च तेरी चटनी बनाकर ना खा गया ना, तो मेरा नाम भी धर्मेंद्र नहीं।” यह सुनकर सेट पर सभी लोग खिलखिलाकर हंस पड़े।

    आपको बता दें आशीष कुलकर्णी के शो से बाहर होने के बाद अब इस सिंगिंग रियलिटी शो को अपने टॉप 6 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। उत्तराखंड के पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan From Uttarakhand), महाराष्ट्र की सायली कांबले (Sayli Kamble From Maharashtra), बैंगलोर के निहाल (Nihal From Banglore), हैदराबाद की शण्मुखप्रिया (Shanmukhpriya From Hyderabad), कोलकाता की अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal from Kolkata) और उत्तर प्रदेश के दानिश खान (Danish Khan From Uttar Pradesh) यह इस शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स है। यानी की इन में से ही कोई एक ग्रैंडफिनाले में इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी जीतेगा।