धर्मेंद्र ने पवनदीप राजन को खिलाए अपने फार्म के टेस्टी पराठे

    मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के म्यूज़िक रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) में इस वीकेंड धर्मेंद्र (Dharmendra) एवं अनिता राज स्पेशल एपिसोड सेलिब्रेट किया जाएगा, जहां टॉप 6 कंटेस्टेंट्स बड़े पर्दे की इस यादगार जोड़ी को सेलिब्रेट करेंगे। होस्ट आदित्य नारायण इस शो में मनोरंजन का तड़का लगाएंगे, वहीं जज – अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया भी इन लेजेंड्स की कंपनी एंजॉय करते नजर आएंगे। इस दौरान सभी जजों और मेहमानों को इम्प्रेस करने के बाद पवनदीप राजन को धरमजी की ओर से एक टेस्टी ट्रीट भी मिलेगी।

    पवनदीप ने ‘होठों से छू लो तुम’ और ‘झिलमिल सितारों का आंगन होगा’ जैसे गानों पर एक शानदार परफॉर्मेंस देकर सभी से बहुत तारीफें हासिल कीं। उनके एक्ट से प्रभावित होकर धरम जी ने पवनदीप को कुछ स्पेशल पराठे भी खिलाए। धर्मेंद्र जी ने कहा, “आपकी आवाज कमाल की है और आपका टैलेंट जबर्दस्त है। आपके इस प्रयास के लिए मैंने अपने फार्म से आपके लिए कुछ टेस्टी पराठे लाए हैं।”

    पवनदीप राजन ने कहा, “ऐसे दिग्गजों के सामने उनके हिट गाने परफॉर्म करना मेरे लिए एक आशीर्वाद है। मैं धरम जी की इस प्यारी पहल का शुक्रगुजार हूं। उन्होंने अपने फार्म से मेरे लिए जो पराठे लाए, वो बहुत स्वादिष्ट थे। मेरे अंदर खुशी, आभार और प्यार जैसी बहुत-सी भावनाएं उमड़ रही हैं।”

    इस हफ्ते, टॉप 6 प्रतियोगी करिश्मा कपूर के हिट गाने गाते हुए इंडस्ट्री में उनकी उपलब्धि का जश्न मनाएंगे। यह आकर्षण, ग्लैमर और मनोरंजन से सराबोर एक जबर्दस्त शाम होगी, जिसे आपको मिस नहीं करना चाहिए।