दीया मिर्जा खास अंदाज में एक्स-हसबैंड साहिल संघा को किया बर्थडे, शेयर की ये तस्वीर

दीया मिर्जा अपने हसबैंड साहिल सांघा संग तलाक के बाद लगातार चर्चा में रही थी।

    Dia Mirza wishes ex-husband Sahil Sangha on birthday: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीया मिर्जा (Dia Mirza) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। यह जगजाहिर है कि दीया ने अपने पहले पति साहिल सांघा से साल 2019 में तलाक लेकर अपना 11 साल पुराना रिश्ता खत्म कर दिया। दीया और साहिल ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट के जरिए तलाक का ऐलान किया था। इस ज्वॉइंट स्टेटमेंट के जरिए उन्होंने बताया था कि यह दोनों आपसी सहमती से एक दूसरे से अलग हो रहे है। साहिल से अलग होने के बाद इसी साल 15 फरवरी को अभिनेत्री ने वैभव रेखी संग सात फेरे लिए। इसके बाद दिया ने मई में अपने पहले बच्चे अव्यान को जन्म दिया है। इसकी भी घोषणा अभिनेत्री ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए की थी। 

    इसी बीच अभिनेत्री का एक और पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दीया मिर्जा ने अपने एक्स-हसबैंड साहिल सांघा को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश कर फैंस के बीच खलबली मचा दी है। इस बर्थडे विश के बाद यह साबित होता है कि भले ही दीया मिर्जा और साहिल सांघा ने एक दूसरे से तलाक ले लिया हो लेकिन इन दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता अभी भी बरकरार हैं। बता दें, साहिल ने अपना जन्मदिन 16 जुलाई को मनाया। ऐसे में दीया ने अपने पूर्व पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा ‘हैप्पी बर्थडे सा…’ इसके साथ अभिनेत्री ने साहिल सांघा की एक तस्वीर भी पोस्ट की है। जिसमें वह भूरे कलर की जैकेट और बेज कलर की पैंट कैरी करते दिखाई दिए। वह तस्वीर में एक कार पर बैठे तस्वीर के लिए पोज देते नजर आए। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sahil Sangha (@sahil_insta_sangha)

    मालूम हो कि दीया मिर्जा अपने हसबैंड साहिल सांघा संग तलाक के बाद लगातार चर्चा में रही थी। इन दोनों के तलाक के पीछे  दीया और साहिल का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा लेकिन बॉलीवुड के इस कपल ने फिर से अपने मीडिया इंटरव्यू में साफ़ किया कि हमने आपसी सहमती से तलाक लिया है। इससे ज्यादा और कुछ नहीं।‘