dil-bechara-song-teaser-sushant-singh-rajput-style-will-win-your-heart

दिल बेचारा में सुशांत के उन्हें आखिरी बार एक्टिंग करते हुए देखेंगे। सुशांत के जाने से उनके फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी काफी दुखी हो गए हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म को लेकर सुशांत के फैंस काफी इमोशनल हो गए है। 6 जुलाई को दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को देखकर सभी की आखें नम हो गयी थी। दिल बेचारा में सुशांत के उन्हें आखिरी बार एक्टिंग करते हुए देखेंगे। सुशांत के जाने से उनके फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी काफी दुखी हो गए हैं।

दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक कल यानि 10 जुलाई को रिलीज होने वाला है। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। इस फिल्म का टाइटल ट्रैक फराह खान ने सुशांत के लिए कोरियोग्राफ किया था। सुशांत के साथ आखिरी बार काम करने पर फराह खान ने अपनी भावना व्यक्त की।

फराह खान ने कहा, “सुशांत एक बेहतरीन डांसर थे। उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत बतौर डांसर ही की थी। मैंने पहली बार सुशांत को कोरियोग्राफ किया था। हम लोग एक-दूसरे को अच्छे से जानते थे। हम लोग दोस्त थे लेकिन, कभी साथ में काम करने का मौका नहीं मिला। मैं दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक एक ही शॉट में करना चाहती थी, क्योंकि मुझे मालूम था वो कर सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे आज भी याद है कि सुशांत एक रिएलिटी शो में सेलेब्रिटी जज बनकर आए थे, जिसे मैं जज कर रही थी। वो एक ऐसा दौर था जब सेलेब्रिटी गेस्ट ने कंटेस्टेंट्स से बेहतर डांस किया हो। इस फिल्म का गाना एक ही शॉट में शूट होने पर सुशांत ने ईनाम के तौर पर मुझसे घर का खाना मांगा, जो मैंने उन्हें दिया था। यह गाना मेरे लिए हमेशा ख़ास रहेगा।”

दिल बेचारा के टाइटल ट्रैक के बारे में फ़िल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने कहा “इस फिल्म का टाइटल ट्रैक उनका फेवरिट है। यह आख़िरी गाना है, जिसकी सुशांत ने शूटिंग की। इस गाने को फरहा ख़ान ने कोरियोग्राफ किया है। फराह के कहने पर सुशांत ने यह पूरा गाना एक ही शॉट में शूट किया। वही, इस गाने को सुशांत ने अपने अंदाज़ से ख़ास बना दिया है। मुकेश छाबड़ा ने आगे बताया कि इस गाने की कोरियोग्राफी के लिए फराह ने उनसे कोई फीस नहीं ली।”