dil-bechara-trailer-crosses-2-million-views-on-youtube-with-1-million-likes

सुशांत की फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जब से इस फिल्म की घोषणा हुई थी तब से फैंस इसके ट्रेलर की बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म के ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत के कुछ ऐसे डायलॉग्स हैं, जिसे सुनते ही किसी की भी आँखें भर आएंगी। सुशांत की फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है।

फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर को यूट्यूब पर सिर्फ 98 मिनट में 1 मिलियन लाइक्स मिले है। इतने लाइक्स मिलने वाला दुनिया का यह पहला वीडियो बन गया है। इससे पहले ऐसा कभी नही हुआ की किसी वीडियो की इतने कम समय में इतने ज्यादा लाइक्स मिले हो।

 

बता दे कि सुशांत की फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा इस फिल्‍म से डायरेक्‍टर के तौर पर अपना बॉलिवुड डेब्‍यू कर रहे हैं।इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान भी नजर आने वाले है। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ का हिंदी रिमेक है। सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का नाम का हैशटैग जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है।