dil-ki-purani-sadak-song-sadak-2-second-song-release-dislikes-more-than-like

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 (Sadak 2) के प्रति लोगों में बेहद गुस्सा है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 (Sadak 2) के प्रति लोगों में बेहद गुस्सा है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को काफी ट्रोल किया जा रहा है। इसी का ख़ामियाज़ा अब उनकी बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  को भुगतना पड़ रहा है। दरअसल, जब से आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 की अनाउंसमेंट हुई है, तब से इस फिल्म पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।

आलिया भट्ट की सड़क 2 को सोशल मीडिया पर हर कोई फ्लॉप कह रहा है। कुछ दिनों पहले सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होते ही इसे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। सड़क 2 के ट्रेलर ने रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब रिकॉर्ड बना लिए। सड़क 2 के ट्रेलर को लाइक्स से ज़्यादा डिसलाइक्स मिले थे।  

ट्रेलर के बाद इस फिल्म का पहला गाना इश्क कमाल (Ishq Kamaal) रिलीज़ किया गया था। सोनी म्यूज़िक ने अपने आधिकारिक यू-ट्यूब चैनल से इस गीत को जारी किया था। हालाँकि, इस गाने को भी लोगों ने काफी ट्रोल किया। वहीं, इस गाने को भी लाइक्स   से अधिक डिसलाइक्स मिले थे।

हाल ही में ‘सड़क 2’ का दूसरा गाना ‘दिल की पुरानी सड़क’ रिलीज़ हुआ है। इस गाने को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस गाने को समाधि मुखर्जी और उर्वी ने म्यूज़िक दिया है। वहीं, केके ने इस गाने को गाया है। इस गाने के बोल विजय विजावत ने लिखे हैं। सोनी म्यूज़िक ने इस गाने को रिलीज़ किया है। हालांकि, ट्रेलर और पहले गाने की तरह इस गाने को 11 हजार लाइक्स और 31 हजार डिसलाइक्स मिल रहे हैं।

ज्ञात हो कि, सड़क 2 में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur)और संजय दत्त (Sanjay Dutt)  पूजा भट्ट(Pooja Bhatt) नज़र आने वाले हैं। महेश भट्ट निर्देशित यह फिल्म 28 अगस्त को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।