Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: टीवी जगत की सबसे फेमस जोड़ियों में एक करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। करण और निशा रावल अपने आपसी झगड़े को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी पत्नी टीवी अभिनेत्री निशा रावल ने उनके खिलाफ मारपीट और घरेलू हिंसा करने का मामला दर्ज करवाया है। इतना ही नहीं निशा रावल ने मीडिया के सामने आकर भी अपने साथ हुई दर्दनाक कहानी को बयां किया है। साथ ही पति करण मेहरा के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जबकि करण ने इस मामले में बहुत कम ही बात की है और सारे आरोपों पर अपना पक्ष रखा है. ऐसे में इस मामले में अब टीवी की सीता यानि कि दीपिका चिखलिया(Dipika Chikhlia) खुद गई हैं। 

    जूम की खबर के अनुसार टीवी की रामायण अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने कहा है कि ‘चेहरे पर निशान का मतलब है कि करण ने निशा के साथ दुर्व्यवहार किया है। लेकिन मुझे लगता है कि प्रेस ने जो कुछ भी कवर किया है, ऐसा लगता है जैसे उसने मानसिक और भावनात्मक रूप से उसके साथ दुर्व्यवहार किया है। इसको सभी भी स्वीकार नहीं किया जाएगा।’ उन्होंने आगे कहा है कि ‘मुझे लगता है कि निशा लंबे समय तक ये सब सहना नहीं चाहिए थी, उनको पहले ही अपने लिए स्टैंड लेना चाहिए था और बोलना चाहिए था, ताकि वह दोबारा ऐसा करने की हिम्मत ही नहीं करता। मुझे लगता है कि लड़कियों को दोस्तों से मदद लेने और खुद के लिए खड़े होने की जरूरत है।

    अभिनेता करण पर  भारतीय दंड संहिता की धारा 336 (मानव जीवन या दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा को जन्म देना), 337 (मानव जीवन को खतरे में डालने वाले कार्य से आहत करना), 332 (स्वेच्छा से अपने कर्तव्य से लोक सेवक को चोट पहुँचाना), 504 के तहत गिरफ्तार किया गया था। (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) पर लगी हैं।