इस कारण टूटी थी दीपिका कक्कड़ की पहली शादी, शोएब के इश्क में अदाकारा बनीं फैजा

    Loading

    Dipika Kakar’s first marriage broken, actors on changing name to Faiza: टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) आज अपना जन्मदिन मना रही है। लंबे समय तक अभिनेता शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में मुस्लिम रीति रिवाज से अदाकारा ने निकाह किया। शोएब से निकाह के लिए दीपिका ने इस्लाम कुबूल किया था। इसके बाद दीपिका ने अपना नाम बदल कर फैजा रखा लिया। दीपिका और शोएब की शादी उस दौरान चर्चा का विषय बनी थी। और तो और दीपिका कक्कड़ इस दौरान काफी ट्रोल भी हुई थी। मालूम हो कि शोएब इब्राहिम से शादी से पहले दीपिका की शादी पेशे से पायलट रौनक सैमसन से हुई थी। 

    टीवी इंडस्ट्री ने एंट्री से पहले दीपिका एयरहोस्टेस के तौर पर काम करती थी। इस दौरान उनकी शादी 2013 में रौनक सैमसन से हुई थी। लेकिन इन दिनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकी 2015 में दीपिका ने अपने पहले पति से तलाक लिए। उसी दौरान दीपिका और शोएब टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर नजदीक आ रहे थे। वह सेट पर अपनी पहली शादी को लेकर काफी परेशान रहती थी। मीडिया में यह भी खबर थी कि ‘दीपिका कक्कड़ की पहली शादी टूटने के पीछे शोएब इब्राहिम हैं।‘

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dipika (@ms.dipika)

    खैर, अभिनेत्री दीपिका ने अपनी पहली शादी पर बात करते हुए कहा था कि ‘मैं बीते दिनों को याद नहीं करना चाहती। वो दिन मेरे लिए नर्क से कम नहीं थे, मैं उस शादी में बहुत कुछ झेला था।‘ मालूम हो कि दीपिका कक्कड़ इस समय शोएब इब्राहिम के साथ काफी खुश है और दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करते दिखाई देते हैं।