निर्देशक अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री मोदी को कहा, हिंदुत्व आतंकवादी

मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक और हमेश अपने ट्वीट से विवादों में रहने वाले अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को लेकर विवादित बयान दिया है. केंद्र सरकार और भाजपा पर निशाना साधते

मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक और हमेश अपने ट्वीट से विवादों में रहने वाले अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को लेकर विवादित बयान दिया है.  केंद्र सरकार और भाजपा पर निशाना साधते हुए अनुराग कश्यप ने उनपर राम के नाम पर देश में खून खराबे का आरोप लगाया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए निर्देशक ने उन्हें हिंदुत्व के नाम पर आतंक फ़ैलाने वाला हिंदू आतंकवादी बताया है. 

केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर के कहा, " यह सरकार साफ़ साफ़ कह रही की जय श्रीराम और भारत माता की जय बोल के , हिंदुत्व के नाम ओर जो चाहे करो , मारो , काटो , हम कुछ नहीं होने देंगे।" सरकार पर हिंसा फ़ैलाने का आरोप लगाते हुए निर्देशक ने कहा, " अब ही शक है की सरकार और पार्टी ही आतंकवाद पैदा कर रहे हैं ?"

भाजपा, प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को हिन्दू आतंकवादी बताते हुए कश्यप ने कहा, " और कमाल की बात यह कि इन सारे हिंदुत्व आतंकवादियों को लगता है वो देशभक्त हैं।" टुकड़े टुकड़े गैंग के तर्ज पर  मुबारक टुकड़े टुकड़े भाजपा बोलते हुए कहा कि, यह हासिल किया है नरेंद्र मोदी, अमित शाह और भाजपा ने पिछले ६ सालों में। "

यह पहला मौका नहीं है जब अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा को लेकर अपशब्द कहा है. पिछले छह साल में निर्देशक ने कई बार केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर विवादित बोल बोला है. वही जब से नागरिकत कानून को केंद्र सरकार ने देश में लागु किया हुआ है तब से अनुराग कश्यप का प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को उपशब्द बोलने की झड़ी लगा दीहै. अपने हर ट्वीट पर वह भाजपा और मोदी को उपशब्द कहते है. पिछले दिनों उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह को उपशब्द कहे थे.