Disha Patani shares sun kissed selfie, fans are crazy

Loading

मुंबई. दिशा पटानी एक शौकीन सोशल मीडिया यूजर हैं और हमेशा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नई सन किस्ड सेल्फी को शेयर किया है।

‘मलंग’ एक्ट्रेस ने दिलकश आकार की झुमके के साथ अपनी फूलों की पोशाक में अपने डैवी मेकअप को दिखाते हुए एक सुंदर तस्वीर शेयर की और इसमें कोई शक नहीं कि वह शानदार दिख रही है।

तस्वीर के साथ, दिशा ने एक बैंगनी रंग दिल इमोजी डाल दिया। एक नज़र तस्वीर पर:

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💜

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

उनकी फिल्मों के बारे में बात करें तो, दीशा इस बार सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में दिखाई देंगी। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ प्रभुदेवा द्वारा अभिनीत है, फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

‘राधे’ की शूटिंग लॉकडाउन से पहले की जा रही थी लेकिन कोरोना के कारण इसे रोकना पड़ा। ऐसे में कुछ वक्त पहले ही सलमान खान ने बताया था कि वह ‘राधे’ की शूटिंग फिर से शूरू कर रहे हैं। अब शूटिंग का काम खत्म हो चुका है। इसकी जानकारी भी सलमान ने सोशल मीडिया पर दी। 

सलमान खान फ़िल्म्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें दबंग खान रैपअप की घोषणा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि अभी पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है। उसके बाद ही मेकर्स इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर सकते हैं।