taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-disha-vakani-aka-dayaben-returning-on-raksha-special-bandhan-episode

    मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarah Mehta Ka Ulta Chashma ) एक ऐसा शो है जो कई सालो से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है।  इस शो के हर एक किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया है।  लेकिन इस शो में एक ऐसा किरदार है जो लोगों के दिलों तक उतरा और वो है दयाबेन। जिसे सबसे पहले निभाया दिशा वकानी (Disha Vakani ) ने। और दिशा वकानी की एक्टिंग देख कर लोग उनके दीवाने बन गए मानों की वो किरदार सिर्फ दिशा के लिए ही था।  

    2017 में जब ये न्यूज़ आई दिशा वकानी कुछ टाइम के लिए मैटरनिटी ब्रेक ले रही है तो मानो उनके फैंस का दिल ही टूट गया और वो इंतज़ार करने लगे दिशा की वापसी का। इस बीच कई ऐसी न्यूज़ सामने आई की दिशा का रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे है मेकर्स लेकिन उनको दिशा जैसी कोई नहीं मिली और अब ये न्यूज़ आ रही है की दिशा शो में अब कभी नहीं लौटेंगी।  

    हाल ही में  वेबसाइट “कोईमोई” के सूत्रों ने ये कन्फर्म किया है कि “दिशा वकानी की वापसी की बात चल रही थी लेकिन उनके और मेकर्स के बीच बात नहीं बन पाई और दिशा ने अब हमेशा के लिए शो को अलविदा बोल दिया है।  

    वहीं पिछले कई दिनों से ये बात चल रही थी की अब दिशा की वापसी कभी भी हो सकती है जिसकी वजह से फैंस का उत्साह बढ़ गया था। लेकिन अब इस न्यूज़ से दिशा के फैंस का तो दिल ही टूट गया है।