divya-bhatnagar-husband-gagan-breaks-silence-on-allegations-of-harassment

दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) के कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) होने के बाद मौत हो गई।

मुंबई. दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) के कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) होने के बाद मौत हो गई। एक्ट्रेस की मौत के बाद उनके दोस्त और परिवार वालों ने दिव्या के पति गगन गबरू पर कई आरोप लगाए थे। दिव्या की दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और उनके भाई देव भटनागर ने कहा था कि गगन गबरू अक्सर दिव्या के साथ मारपीट करता था। अब इस मामले में गगन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

हाल ही में गगन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गगन के साथ दिव्या डांस करते हुए नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। गगन ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘ये थी मेरी दिव्या। जिसके लिए कुछ लोग बोल रहे हैं कि मैंने इससे जबरदस्ती शादी करी। मेंटली टॉर्चर किया, जिसको मैंने कमरे में बंद रखा। गालियां दीं, मारा पीटा और शादी के बाद नौकरानी बनाकर रखा।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ☬ G A G A N ੴ (@whogabru)

बता दें कि इससे पहले गगन ने एक वीडियो शेयर किया था। गगन ने इस वीडियो में कहा था कि ‘मैं फिलहाल बात करने की स्थिति में भी नहीं हूं, लेकिन मुझे बात करनी पड़ रही हैं। आज तक जो लोग कभी मिले भी नहीं थे, वे अब बहन बनकर सामने आ रहे हैं।’ गगन गबरू ने कहा कि मैं अभी तक यह भी नहीं समझ पाया हूं कि दिव्या मेरे साथ नहीं है, लेकिन जिस तरह से देवोलीना ने मुझे टारगेट किया है, वह गलत है।

गगन ने आगे कहा, ‘बीते 6 साल से मैंने तुम्हें दिव्या के आसपास भी नहीं देखा था। तुम सिर्फ एक बार उससे मिली थीं।’  देवोलीना जो तुम मेरी औकात की बात कर रही हो न तुमसे कहीं ज्यादा मेरी औकात है। मुझे पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है। मैं कोई ऐक्टर नहीं हूं और न ही नेता हूं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ☬ G A G A N ੴ (@whogabru)

आगे गगन ने देवोलीना पर निशाना साधते हुए कहा,  जब दिव्या परेशानी में थी तो तुम कहा थीं। जब उसके पास काम नहीं था तो तुमने उससे किनारा कर लिया था। इसके साथ ही गगन ने दिव्या के भाई और मां पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछले 6 सालों में तो ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था, लेकिन अब मुझे बदनाम करने के लिए ऐसे वीडियो लाए जा रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

मालूम हो कि एक्ट्रेस देवोलीना ने होने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में देवोलीना ने दिव्या के पति गगन पर आरोप लगाए थे कि वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। वहीं, दिव्या के भाई ने उनके ही इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया था।