भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने सोनू निगम को दिया करारा जवाब, कहा ‘थैंकलेस’ इंसान

हाल ही में उन्होंने टी सीरिज़ के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधते हुए उनसे पंगा न लेने की चेतावनी दी थी। इन सब के बाद अब भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोनू निगम को एहसान फरामोश इंसान कहा है।

मुंबई. मशहूर प्लेबैक सिंगर सोनू निगम इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड क बाद उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री के बारे में कुछ खुलासा किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी चर्चा हो रही थी। हाल ही में उन्होंने टी सीरिज़ के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधते हुए उनसे पंगा न लेने की चेतावनी दी थी। इन सब के बाद अब भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोनू निगम को एहसान फरामोश इंसान कहा है।

दिव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सोनू निगम को खरीखोटी सुनाई है। दिव्या खोसला ने लिखा, “आज सब कुछ इस पर निर्भर करता है कि कौन अच्छी कैंपेन चला सकता है। मैं भी देख रही हूं कि किस तरह लोग अपने स्ट्रॉन्ग कैंपेन के जरिए झूठ और फरेब बेच रहे हैं। सोनू निगम जैसे लोग जानते हैं कि लोगों के दिमाग से खेलना है। भगवान ही हमारी कायनात को बचाए।”

उन्होंने अगली स्टोरी में लिखा, “सोनू निगम जी टी-सीरिज़ ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया….आपको इतना आगे बढ़ाया….अगर आपको इतनी ही खुंदस थी भूषण से तो पहले क्यों नहीं बोले….आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं….आपके पिताजी के खुद मैंने इतने वीडियो डायरेक्ट किए हैं जिसके लिए वो हमेशा इतने शुक्रगुज़ार रहते थे। लेकिन कुछ लोग थैंकलेस होते हैं।” दिव्या खोसला ने अपनी पोस्ट के अंत में हैश टैग देते हुए लिखा, ‘अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का।’