After girlfriend, actor Arjun Rampal questioned in drugs case, NCB arrived

ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल को 16 दिसंबर को तलब किया है

  • अर्जुन रामपाल को NCB का समन
  • 16 दिसंबर को फिर होगी पूछताछ

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मंगलवार को बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अभिनेता को फिर से समन जारी करके तलब किया है। एंटी ड्रग एजेंसी ने पूछताछ के लिए 16 दिसंबर को अर्जुन राम को बुलाया है। बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही है। इससे पहले भी ड्रग्स मामले (Drugs Case) में अभिनेता अर्जुन रामपाल से पूछताछ हो चुकी है। एनसीबी ने अभिनेता को ऑफिस बुलाकर कई घंटों तक उनसे पूछताछ की थी। 

अभिनेता अर्जुन रामपाल के अलावा उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) को भी इस पूछताछ में शामिल किया गया था। गैब्रिएला को एनसीबी ने लगातार 2 दिनों तक ऑफिस बुलाकर 6-6 घंटे पूछताछ की थी। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में कार्रवाई करते हुए अर्जुन रामपाल के घर पर भी छापा मारा था। तलाशी के दौरान अर्जुन के घर से एनसीबी को कोई ड्रग्स तो नहीं मिले, लेकिन तलाशी के दौरान एनसीबी को उनके घर से एक ऐसी टैबलेट मिली थी जो NDPS के तहत प्रतिबंधित हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

एनसीबी ने हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) के बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को भी गिरफ्तार किया था। एनसीबी की पूछताछ में खुलासा करते हुए भारती और उनके पति हर्ष ने गांजा लेने की बात पर हामी भरी थी। जब एनसीबी ने उनके घर छापेमारी की तब उन्हें घर से 86.5 ग्राम गांजा भी मिला था। बाद में एनसीबी ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए भारती सिंह और उनके पति हर्ष को जेल में डाल दिया था। लेकिन मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट से उन्हें बेल मिल गई है।