गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया के जन्मदिन पर एजाज खान हुए रोमांटिक, कर दीया सरेआम किस

जन्मदिन के मौके पर पवित्रा पुनिया को मीडिया के सामने एक्टर एजाज खान ने किस किया, जिसके बाद एक्ट्रेस शर्मा गईं। टीवी का यह कपल अपने घर के बाहर स्पॉट हुआ था।

    Loading

    Eijaz Khan kisses Pavitra Punia on birthday: बीते दिन टीवी अभिनेत्री पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने अपना 34वां जन्मदिन बॉयफ्रेंड एजाज खान (Eijaz Khan) के साथ मनाया। इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद की जा रही हैं। और तो और बिग बॉस 14 की फेमस जोड़ी पवित्रा पुनिया और एजाज खान मीडिया के साथ केक कट कर इस दिन को खास बना दिया। पवित्रा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों के बाद एजाज और पवित्रा का लवी-डवी मोमेंट खूब वायरल हो रहा। इस दौरान यह दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दी। गर्लफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई देते हुए मीडियाकर्मियों के सामने अभिनेता एजाज ने किस भी किया। 

    दरअसल, जन्मदिन के मौके पर पवित्रा पुनिया को मीडिया के सामने एक्टर एजाज खान ने किस किया, जिसके बाद एक्ट्रेस शर्मा गईं। टीवी का यह कपल अपने घर के बाहर स्पॉट हुआ था। इस दौरान एजाज कैजुअल लुक में दिखाई दी तो वहीं पवित्र ने सूट पहना नजर आई। देखें  तस्वीरों और वीडियो को- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Santabanta.com (@santabantapage)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bollywood AtoZ – Paparazzi 🔵 (@bollywood.atoz)

    बता दें, बिग बॉस 14 की फेमस जोड़ी पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) टीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल बन गए हैं। पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने 22 अप्रैल को जन्मदिन मनाया। एजाज ने देर रात एक्ट्रेस को सरप्राइज दिया था। इसकी कुछ तस्वीरें भी अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की थी।