इमरान हाशमी ने ‘टाइगर 3’ के लिए बनाई दमदार बॉडी, सलमान खान के साथ जल्द करेंगे दो-दो हाथ

‘टाइगर 3’ में सलमान खान और इमरान हाशमी के अलावा कटरीना कैफ भी दिखाई देंगी।

    Emraan Hashmi make a strong body for ‘Tiger 3’, will soon do two hands with Salman Khan: किसिंग किंग के नाम से पॉपुलर एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में वह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस बिग बजट फिल्म में इमरान का किरदार नेगेटिव होगा। वह ‘टाइगर 3’ में सल्लू मियां के साथ दो दो हाथ करते दिखाई देंगे। ऐसे में इमरान हाशमी का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, अभिनेता ने कुछ घंटो पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें इमरान हाशमी दमदार बॉडी में नजर आए। अभिनेता ने अपनी ये तस्वीर जिम में ली है। जिसमें वो शर्टलेस हो कर 6 पैक एब्स दिखाते नजर आए। 

    इमरान हाशमी का ये जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन फैंस को काफी पसंद आ रहा है। तस्वीर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। अभिनेता इस फोटो के कैप्शन में लिखा ‘Only just the beginning!!!’ जाहिर है ऐसे में इमरान और सलमान के बीच की टक्कर देखने लायक होगी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

     

    वैसे आपको बता दे कि ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और इमरान हाशमी के अलावा कटरीना कैफ भी दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिंग 23 जुलाई को शुरू होगी। इस फिल्म के लिए मुंबई में एक भव्य सेट बनाया गया है। यह सेट मिडल ईस्ट के बाजार का है। मुंबई में शूटिंग के बाद ‘टाइगर 3’ की पूरी टीम अगले महीने पूरी टीम यूरोप में शूटिंग के लिए रवाना हो सकती है।