सुशांत सिंह राजपूत के एक्स-फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी की हुई सगाई, नाराज SSR फैंस ने कहा ‘कर्मा कभी पीछा नहीं छोड़ता…’

सोशल मीडिया के इस पोस्ट के बाद यह साबित होता है कि सुशांत के फैंस सिद्धार्थ की इस खुशी से बिलकुल भी खुश नहीं हैं।

    Loading

    Engaged by Sushant Singh Rajput’s ex-flatmate Siddharth Pithani, angry SSR fans said ‘Karma never leaves the chase …’: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बांद्रा वाले फ्लैट में उनक शव मिला था। उनकी मौत 14 जून 2020 के दिन हुई थी। इस दौरान सुशांत के साथ उनके घर पर सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) और अभिनेता का कूक नीरज सिंह मौजूद थे। पुलिस ने इस पूरे मामले में दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछ-ताछ भी की थी। सुशांत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सिद्धार्थ पिठानी का नाम खास तौर पर लिया जा रहा था। खबर के अनुसार, अभिनेता सुशांत की बॉडी को पहली बार सिद्धार्थ पिठानी ने ही देखा था। अभिनेता की बॉडी उस दौरान घर के अंदर पंखे से लटक रही थी। इसके बाद सिद्धार्थ पिठानी ने ही पुलिस और अस्पताल को फोन किया था। पुलिस छानबीन के दौरान सिद्धार्थ पर कई गंभीर आरोप लगे थे। 

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत और विवाद के बाद अब सिद्धार्थ ने अपने जीवन का अगला पढ़ाव शुरू किया है। सिद्धार्थ में एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपनी सगाई का ऐलान किया है। सगाई की तस्वीर पोस्ट करने के बाद सिद्धार्थ पिठानी पिछले कुछ लगातार ट्रोल हो रहे हैं। कुछ लोगों ने ट्विटर पर लिखा है कि ‘कर्मा कभी किसी का पीछा नहीं छोड़ता, उसका नंबर भी जल्द आएगा’ सोशल मीडिया के इस पोस्ट के बाद यह साबित होता है कि सुशांत के फैंस सिद्धार्थ की इस खुशी से बिलकुल भी खुश नहीं हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Siddharth pithani (@pithanisiddharth)

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत  के बाद पुलिस को ड्रग एंगल भी सामने आया था। केस में ड्रग एंगल आने के बाद पुलिस की जांच उस तरफ चली गई, इतना ही नहीं सुशांत के घर वालों ने भी सिद्धार्थ पर कई आरोप लगाए थे। लेकिन अब सिद्धार्थ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं, वो बहुत खुश हैं।