‘अंग्रेज़ी मीडियम’ अदाकारा ने फैंस को कहा शुक्रिया, सोशल मीडिया पर पोस्ट की उल्टी तस्वीरें

फिल्म पटाखा, मर्द को दर्द नही होता और अंग्रेज़ी मीडियम के बाद बहुत ही जल्द राधिका फिल्म शिद्दत में दिखाई देंगी

     ‘English Medium’ actress says thanks to fans, reverse photos posted on social media: बॉलीवुड की महज़ कुछ फिल्में कर अभिनय का डंका बजानेवाली एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) का एक मई को जन्मदिन था। राधिका के जन्मदिन पर फैंस ने अपना ढेर सारा प्यार उड़ेल दिया और राधिका को दिल से दुआएं दी।  चाहनेवालों का इतना प्यार देखकर ‘अंग्रेज़ी मीडियम’ अदाकारा राधिका इमोशनल हो गयी हैं । और सोशल मीडिया के जरिये उन्होंने फैंस की दी गयी बधाइयों पर लिखा खास मैसेज। 

    “मैं जानती हूं कि हमारी जिंदगी, बहुत सारी उतार चढ़ाव से घिरी हुई हैं और मैं शुक्रगुज़ार हूँ कि ये जन्मदिन मेरे लिए ऐसी बहुत सारी बातों की अनुभूति और उसके लिए आभार प्रकट करने की समझ दे गया जिसे हम ज्यादातर महत्व नही देते। मैं आभारी हूं आप सबकी, जिन्होंने मुझे मेरे जन्मदिन पर ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया। अगर इस साल कुछ मांगा हैं तो बस आप सबके लिए दुआ’ हाल ही में 29 अप्रैल को दिवंगत इरफान खान की बरसी पर राधिका ने बहुत ही भावुक नोट शेयर किया था। जहाँ पर उन्होंने इरफान के साथ बिताए हुए अपने नायाब पलों को याद किया। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

    सोशल मीडिया की बात करें तो राधिका काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पल-पल की खबर देती रहती हैं। फिल्म पटाखा, मर्द को दर्द नही होता  और अंग्रेज़ी मीडियम के बाद बहुत ही जल्द राधिका फिल्म शिद्दत में दिखाई देंगी। इसके अलावा राधिका दो नए शोज के साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर भी अपना जलवा बिखेरेंगी। (PR)