ईशा देओल तख्तानी ने फिल्म एक दुआ के साथ शुरू की अपनी प्रोडकशन कम्पनी

    मुंबई: एक्ट्रेस ईशा देओल तख्तानी (Esha Deol Takhtani) धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं। हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि वह डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी के लिए अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ मैग्नम ओपस रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस में दिखायी देंगी, अब यह पुष्टि भी हो गई है कि उन्होंने अपनी एक फिल्म जिसका टाइटल एक दुआ है, उसे प्रोड़्यूस भी किया है। एक दुआ में, ईशा ने बतौर कलाकार मुख्य भूमिका भी निभाई है और रामकमल मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म महिलाओं पर एक सार्थक संदेश देती है। 

    इसके बारे में बात करते हुए, ईशा कहती हैं, “पिछले कुछ वर्षों से, मैं अपनी दो बेटियों की देखभाल करने में व्यस्त हूं, जो वास्तव में मेरे लिए एक आशीर्वाद हैं। मैं हमेशा चाहती थी कि फिल्मों में वापसी करूँ, लेकिन मैं ऐसा एक खास स्क्रिप्ट के साथ करना चाहती थी। अब जब बेटियाँ थोड़ी बड़ी हो गयीं हैं और मुझे बहुत दिलचस्प प्रोजेक्ट्स ऑफर किए जा रहे हैं, तो मुझे लगा कि यह मेरे लिए सही समय है, एक बार फिर से कैमरे के सामने आने का।”

    “मैं एक ऐसी फिल्म करना चाहती थी जो न केवल मनोरंजन करे बल्कि बदलाव को भी प्रेरित करे। जब मैंने ‘एक दुआ’ की कहानी  सुनी, तो यह वास्तव में मुझे छू गई, और दो लड़कियों की मां होने के नाते, मैंने फ़ैसला किया कि मैं फ़िल्म से ऐक्टर के अलावा, एक निर्माता के रूप में भी जुड़ना चाहूँगी।” ईशा आगे कहती हैं, “यह देखकर खुशी होती है कि पर्दे के पीछे महिलाओं की संख्या काफ़ी बढ़ी है और मुझे बैंडवागन में शामिल होने की खुशी है।” वूट सेलेक्ट पर जल्द ही एक दुआ आ रही है।