Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: हिंदी सिनेमा जगत में करीब तीन दशक का सफर पूरा करने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने शुक्रवार को कहा कि वह इन वर्षों में प्रशंसकों से मिले प्यार से अभिभूत हैं। बॉलीवुड में किंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले 55 वर्षीय अभिनेता शाहरुख 1992 में फिल्म ‘दीवाना’ से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज करने से पहले धारावाहिक ‘फौजी’ और ‘सर्कस’ में नजर आए थे। अभिनेता ने ‘चमत्कार’, ‘राजू बन गया जेंटलमैन’, ‘डर’, ‘बाजीगर’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘दिल तो पागल है’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘देवदास’ , ‘स्वदेश’, ‘कल हो ना हो’, ‘चक दे इंडिया’, ‘मैं हूं ना’, ‘माई नेम इज़ खान’ , ‘जीरो’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें उनके अभिनय के लिए उन्हें काफी सराहना भी मिली। 

    शाहरुख के करियर के इस ख़ास पड़ाव को उनके फैंस सोशल मीडिया में सेलिब्रेट कर रहे हैं। और 29 Years Of Shah Rukh Khan ट्रेंड कर रहे हैं। फैंस के उत्साह को देखते हुए शाह रुख़ ने शुक्रवार को Ask SRK सेशन रखा और फैंस के सवालों के जवाब दिये। शाहरुख ने इस दौरान अपनी सेहत, आने वाली फिल्मों की रिलीज और राजकुमार हिरानी की फिल्म को लेकर चल रही खबरों पर मज़ेदार जवाब दिये।

    शाहरुख से एक फैन ने पूछा आपकी सेहत कैसी है। इस पर किंग खान ने लिखा- ‘जॉन अब्राहम जैसी शानदार तो नहीं, पर मैं ठीक हूं।’ बता दें, जॉन यशराज बैनर की निर्माणाधीन फ़िल्म पठान में पहली बार शाहरुख के साथ नज़र आएंगे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं। शाहरुख इसी फ़िल्म की शूटिंग फिलहाल कर रहे हैं। हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है। 

    आपको बता दें शाहरुख खान लास्ट साल 2018 में फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद शाहरुख ने ब्रेक ले लिया था। अब शाहरुख फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। 

    शाहरुख जल्द ही पठान से अपना पहला लुक शेयर करने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। फैंस काफी समय से शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म में शाहरुख की जॉन के साथ टक्कर होगी क्योंकि जॉन इसमें विलेन का किरदार निभाएंगे।