‘काय पो छे’ के 8 साल पूरे, लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

कपूर ने कहा कि इतने समय बाद भी फिल्म जिस तरह से पसंद की जा रही है, वह दिल को छूने वाला है।

    मुंबई. सोमवार को बहुचर्चित फिल्म ‘काई पो छे!’ (Kai Po Che) के प्रर्दशन के आठ साल पूरे हो गए और इस मौके पर फिल्म से जुड़े लोगों ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को विशेष तौर पर याद किया। इस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में प्रवेश किया था।

    अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म 22 फरवरी, 2013 को प्रदर्शित हुई थी जो लेखक चेतन भगत के उपन्यास “द 3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ” पर आधारित थी।कपूर ने कहा कि इतने समय बाद भी फिल्म जिस तरह से पसंद की जा रही है, वह दिल को छूने वाला है। लेकिन वह सुशांत की गैर-मौजूदगी से दुखी हैं। सुशांत पिछले साल जून में अपने घर में मृत मिले थे।

    निर्देशक ने ट्वीट का सुशांत को ‘मुकुट मणि’ बताया और कहा कि उनके जाने से अपूरणीय क्षति हुयी है।कपूर ने फिल्म के लोकप्रिय गाने ‘मांझा’ का एक वीडियो भी पोस्ट किया।उन्होंने कहा, ‘‘…नयी टीम के साथ सफर की शुरुआत रोमांचक थी। इस फिल्म ने बीते सालों में जितना प्यार पाया, उसकी कोई सीमा नहीं है और न ही अपने प्रमुख आभूषण को खोने के दर्द की कोई सीमा है।’’

    फिल्म में सुशांत के सह-कलाकार राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर साझा किया और कहा, ‘‘… जैसे कल की बात है, जब सुशांत, अमित (साध) और मैं फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। प्रिय सुशांत, आपकी कमी खल रही है।’

    साध ने राव के पोस्ट को इंस्टाग्राम पर फिर से साझा किया और लिखा कि फिल्म की आठवीं वर्षगांठ पर सुख व दुख दोनों महसूस हो रहे हैं।