Loading

Fans were blown away by Kartik Aaryan’s hair, this video of the actor shadowed the internet: कार्तिक आर्यन अपने किलर लुक्स और इंट्रेस्टिंग कैप्शन के साथ इंटरनेट पर हर बार धमाका करने में एक्सपर्ट हैं! हार्थरॉब ने उनके इंस्टाग्राम पर एक रिल्स शेयर की जिसमें उनके वर्तमान ऑब्सेशन को दर्शाया गया है। सबका वीकेंड मूड बनाते हुए, लेदर जैकेट पहने कार्तिक आर्यन अपने फोटोशूट की वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करते हैं।  उबेर कूल और सेक्सी, कार्तिक आर्यन ने रील पोस्ट करते हुए कहा, “मेरा वर्तमान ऑब्सेशन… शुगर हाई और बाल… “।

अपने सिग्नेचर हेयरस्टाइल्स के लिए जाने जाने वाले कार्तिक आर्यन हर बार खूब वायरल हो जाते है। कार्तिक जो भी पोस्ट करें चाहे उनकी सनकिस्ड सेल्फी हो या कैजुअल लुक्स, उसे हर बार ट्रेंड होने से कोई नहीं रोक सकता। अपने लंबे बाल और सैक्सी लुक्स की झलक देते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपने प्रशंसकों को फ्राइडे ट्रीट दिया, जिसके परिणामस्वरूप कुछ ही समय में कॉमेंट्स की भरमार हो गई।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

हर प्रदर्शन के साथ एक अभिनेता के रूप में अपनी योग्यता साबित करते हुए, कार्तिक आर्यन भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे बहुमुखी कलाकारों में से एक के रूप में उभरे हैं, जो विभिन्न शैलियों में विभिन्न पात्रों की अधिकता की पेशकश करते हैं। अपने फेहरिस्त में कई ब्रांडों और बड़े बजट की परियोजनाओं को जोड़ते हुए, कार्तिक अपने प्रतिबद्धता, व्यावसायिकता और कड़ी मेहनत के कारण स्टारडम की नई ऊंचाइयों को छू रहे है। धमाका, भूल भुलैया 2 और सत्यनारायण की कथा सहित कई अन्य अघोषित परियोजनाओं के लिए तैयार, कार्तिक सबसे व्यस्त और योग्य अभिनेताओं में से हैं, जिससे उनके प्रशंसकों में काफी उत्साहित हैं। (PR) 

कार्तिक आर्यन भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे बहुमुखी कलाकारों में से एक के रूप में उभरे हैं...