सुजैन खान की बहन फराह खान अली पति से हुईं अलग, इमोशनल पोस्ट में लिखा ‘रिलेशनशिप स्टेटस बदल गया…’

फराह खान अली के इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स रिएक्ट करते दिखाई दिए।

    Farah Khan Ali, sister of Sussanne Khan, separated from husband DJ Akeel: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussane Khan) की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अपने पति अकील अली (DJ Aqeel) से सेपरेशन की अनाउंसमेंट की है। इसकी जानकारी फराह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने सोमवार रात इंस्टाग्राम पर अकील के साथ अपनी तस्वीर शेयर किया और एक लंबा इमोशनल नोट लिखा है। अपने इस पोस्ट में फराह ने बताया कि वो और अकील अब फ्रेंड बन कर रहेंगे। फराह खान अली ने अपने इमोशनल पोस्ट में लिखा ‘’कभी कभी दो लोग एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं तो कभी कभी वे एक-दूसरे को पीछे छोड़कर आगे बढ़ने लगते हैं।  9 साल हो गए हैं हम दोनों का रिलेशनशिप स्टेटस कपल से बदलकर बस दोस्त का रह गया, ओर इसे नाम देना मतलब ‘हैप‍िली सेपरेटेड’ कहना सही होगा।’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Farah Khan Ali (@farahkhanali)

    फराह खान अली ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बात करते हुए आगे कहा ‘हम दोनों अब हमेशा के लिए पेरेंट्स बनकर रहेंगे। हमारे बच्चें अजान और फ‍िजा के पेरेंट्स बनकर रहेंगे। हम दोनों अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। इस बात का स्वीकार भी उन्होंने किया है कि हम अब कपल नहीं रह सकते हैं। हम दोनों में मिलकर यह फैसला लिया है। इसमें कोई तीसरा व्यक्त‍ि शामिल नहीं है। इसे सार्वजनिक करने के पिछले मकसद सिर्फ इतना है कि हमारे करीबी हैं वो हमारी पर‍िस्थ‍िति को सहजता से स्वीकार कर लें और हमारे लिए हमेशा अच्छा ख्याल रखें क्योंकि हममें कोई दुश्मनी नहीं है और हम एक-दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहेंगे’।

    फराह खान अली के इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स रिएक्ट करते दिखाई दिए। इसमें नीलम कोठारी, सोफी चौधरी, दीया मिर्जा, सुजैन खान जैसे नाम शामिल हैं। फराह और डीजे अकील की शादी फरवरी 1999 में शादी की थी।