फरहान अख्तर की फिल्म तूफान की रिलीज डेट हुई चेंज, कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से उठाया ये कदम

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। जिसकी वजह से मुंबई में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। पिछले कुछ दिनों में सबसे ज्यादा कोरोना के केस महाराष्ट्र में सामने आए हैं। मुंबई सहित पूरे प्रदेश में इस वक़्त लॉकडाउन लगा है। लॉकडाउन की वजह से सारे थिएटर भी बंद हैं। इसलिए जो भी फिल्में हाल फिलहाल में रिलीज़ होने वाली थीं वो भी रुक गई हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की रुकी हुई फिल्म तूफान 21 मई के दिन अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार थी। कुछ दिनों पहले ही मेकर्स की तरफ से तूफान की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था लेकिन अब इसे फिर से आगे बढ़ा दिया गया है। फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए यह जानकारी दी है।

    फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘इस समय देश के हालात बहुत ही खराब हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट और राकेश ओम प्रकाश मेहरा पिक्चर्स की तरफ से हम उन सभी लोगों के लिए प्रार्थना करते हैं, जो इस महामारी की वजह से प्रभावित हुए हैं। देश में जिस तरह की गंभीर परिस्थिति है, उसमें हम अपने यहां काम करने वाले सभी लोगों के परिवारों के साथ खड़े हैं। इसी कारण हम तूफान को आगे बढ़ाने का फैसला कर रहे हैं। हमारी फिल्म तब तक रिलीज नहीं होगी, जब तक स्थिति सामान्य नहीं हो जाती है। सही समय आने पर हम तूफान की नई रिलीज डेट का ऐलान करेंगे। कोविड के लक्षणों का ध्यान रखें और सही समय पर कोविड वैक्सीन जरूर लगवाएं। तूफान की पूरी टीम जनता से प्रार्थना करती है कि सभी घर पर रहें और सेफ रहें’

    ‘तूफान’ को रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा इस फिल्म के डायरेक्टर भी हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा फरहान खान के साथ सात साल बाद काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने ‘भाग मिल्खा भाग’ में साथ काम किया था। फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने को लेकर इन्होंने एक साझा बयान जारी किया है।