बेटे टाइगर संग दिशा पाटनी के रिश्ते को लेकर जैकी श्रॉफ का खुलासा, बोले ‘उसने 25 साल की उम्र से डेटिंग शुरू की थी…’

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर सुर्खियों में हैं।

    Father Jackie Shroff confirms Tiger Shroff and Disha Patani’s relationship: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते है। पिछले लंबे समय से बॉलीवुड का ये कपल एक दूसरे के डेट कर रहा हैं। आए दिन टाइगर और दिशा एक साथ समय बिताते दिखाई देते हैं। हालांकि, अभी तक इन दोनों में से एक ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन अब टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने भी रिएक्शन दिया है। अभिनेता जैकी ने बातों-बातों में टाइगर और दिशा रिलेशनशिप को लेकर बड़ी बात कह दी है। 

    जैकी श्रॉफ ने दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि टाइगर जब 25 साल के थे तब से उन्होंने डेटिंग शुरू की थी। सच कहूं तो वह एक अच्छा दोस्त हैं। मुझे नहीं पता कि टाइगर ने अपने भविष्य के लिए क्या फैसला किया है। लेकिन मुझे इस बात पर यकीन है कि टाइगर अपने काम को लेकर बहुत फोकस्ड है।‘ अभिनेता जैकी श्रॉफ ने आगे कहा ‘चाहे टाइगर की मां हो या बहन, या फिर गर्लफ्रेंड उनके और उनके काम के बीच में कोई नहीं आ सकता। वह अपने काम पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो कि अच्छा है।‘

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

     

    बात करें दोनों के वर्क फ्रंट की तो, टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में टाइगर, अभिनेत्री कृति सेनन और तारा सुतारिया के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। इसके अलावा अभिनेता ‘गणपत’ फिल्म में भी काफी बिजी हैं।