Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। जिसके चलते राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। लॉकडाउन के बीच टीवी के कई सीरियल की शूटिंग रुक गई है। जिस वजह से अब मुंबई में बसने वाले छोटे-मोटे कलाकारों को अब दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ,ये सभी अब एक तरह से बेरोजगार हैं। साथ ही इंडस्ट्री के कई सीनियर एक्टर है जो कोविड गाइडलाइन्स की वजह से शूटिंग पर नहीं जा पा रहे हैं या जिनको काम नहीं मिल रहा है। बॉलीवुड एक्टर आमिर ख़ान की फ़िल्म ‘दंगल’ से ग्रोन अप एक्टर डेब्यू करने वाली फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। फातिमा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में फातिमा पैपराजी के सामने ये कहती नजर आ रही हैं कि वो बेरोजगार हैं। 

    दरअसल इस वीडियो में पैपराजी फातिमा से कहते हैं, ‘आपकी फिल्म काफी अच्छी चल रही है, अजीब दास्तान्स।’ इस पर फातिमा खुशी जाहिर करते हुए कहती हैं, ‘हां, आपने देखी.. कैसी लगी?’ फातिमा के सवाल पर पैपराजी कहते हैं, ‘हां बहुत अच्छी है…इसके बाद आपको कोई ओर प्रोजेक्ट?’ पैपराजी के इस सवाल पर फातिमा ने कहा, ‘अभी तो जब कोविड थोड़ा कम हो जाएगा, खत्म हो जाएगा, जैसे सबको काम मिलेगा, वैसे ही मुझे भी मिलेगा। अभी बेरोजगार बैठे हैं।’

    फातिमा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने आमिर खान स्टारर फिल्म ‘दंगल’ से बतौर मुख्य कलाकार डेब्यू किया था। फिल्म में आमिर खान और फातिमा के अलावा एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा भी अहम किरदारों में थीं। दंगल के अलावा फातिमा ने एक बार फिर आमिर के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में काम किया था। इसके अलावा वह ‘लूडो’, ‘सूरज पे मंगल भारी’ और ‘अजीब दास्तान’ में भी अपना दम दिखा चुकी हैं।