Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। बॉलिवुड सिलेब्स लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश में हैं। सेलेब्स दवा, ऑक्सीजन, भोजन आदि से मदद कर रहे हैं। कोरोना वायरस का कहर अब भले ही थोड़ा कम हो गया हो, लेकिन इससे संक्रमित होने का सिलसिला जारी है। अब बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) इस महामारी की चपेट में आ गए हैं। उनके संक्रमित होते है नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले आयोजन ‘चले चलो लगान- वंस अपॉन इन इंपॉसिबल ड्रीम’ के प्रसारण को रद्द कर दिया गया है।

    दरअसल आशुतोष गोवारिकर की बहुचर्चित फिल्म ‘लगान- वंस अपॉन अ टाइम इन इंडिया’ को रिलीज हुए हाल ही में 20 साल हुए हैं। ऐसे में फिल्म के मुख्य अभिनेता आमिर खान और आशुतोष गोवारिकर ने 20 साल बाद सभी कलाकारों के साथ रीयूनियन का आयोजन रखा था, लेकिन उनके कोरोना से संक्रमित होने के बाद इस आयोजन को रद्द कर दिया गया है। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार ‘चले चलो लगान- वंस अपॉन इन इंपॉसिबल ड्रीम’ के लिए बड़ा आयोजन किया गया था। 

    आपको बता दें आशुतोष की पिछली दोनों फिल्में इतिहास पर आधारित रहीं। ‘मोहनजो दारो’ और ‘पानीपत’ की चर्चा इनकी मेकिंग को लेकर खूब हुइ। इससे पहले ‘खेलें हम जी जान से’ में भी आशुतोष ने खूब मेहनत की थी। 2008 में आई ‘जोधा अकबर’ आशुतोष की अब तक की सबसे बड़ी हिट मानी जाती है ‘लगान’ और ‘स्वदेस’ जैसी फिल्में बनाने का श्रेय भी आशुतोष को ही जाता है।