film-radhe-shyam-first-look-poster-out-romantic-chemistry-of-prabhas-pooja-hegde

साउथ के सुपरस्टार प्रभास के आने वाली फिल्म की घोषणा हो गयी हैं। प्रभास की फिल्म का नाम 'राधे श्याम' है।

Loading

मुंबई. साउथ के सुपरस्टार प्रभास के आने वाली फिल्म की घोषणा हो गयी हैं। प्रभास की फिल्म का नाम ‘राधे श्याम’ है। इसके साथ फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इस फिल्म में प्रभास के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी नजर आने वाली हैं। प्रभास ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया हैं।

प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘राधे श्याम’ का पोस्टर शेयर किया है। प्रभास ने 5 अलग अलग भाषा में पोस्टर शेयर किए हैं । प्रभास ने इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा, ‘यह आपके लिए है मेरे फैन्स। उम्मीद करता हूं आपको पसंद आएगा।’ इस पोस्टर में प्रभास और पूजा हेगड़े की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही हैं। यह पोस्टर फैंस को बेहद पसंद आ रहा हैं ।

इस फिल्म को राधा कृष्ण कुमार ने डायरेक्ट किया हैं। यह फिल्म चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होने वाली है। फिल्म राधे श्याम साल 2021 में रिलीज होने वाली है। यह एक बिग बजट फिल्म है।

फिल्म राधे श्याम में प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेड़ेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन नजर आएंगे। वही, इस फिल्म को गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने प्रस्तुत किया है और यूवी क्रिएशन्स द्वारा निर्मित है।