Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: दक्षिण भारतीय सिनेमा के हैंडसम हंक विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। हर दूसरी फिल्म में मेकर्स विजय को लेने को बेताब रहते हैं। विजय इन दिनों मुंबई में अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन लॉकडाउन के वजह से शूट अभी रुकी हुए है। अभिनेता की छोटे से करियर में एक लंबी फैन-फॉलोइंग हो गई हैं.अब विजय को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एक्टर पर फिल्म मेकर ने बड़ा आरोप लगाया है। 

    बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार टॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक, निर्माता-वितरक अभिषेक नामा ने एक्टर पर बड़ा आरोप लगाया है. फिल्ममेकर के अनुसार विजय बहुत ही अनप्रोफेशनल हैं। अभिषेक नामा ने कहा कि ‘विश्व प्रसिद्ध प्रेमी एक अप्रत्याशित आपदा थी।जबकि फिल्म ने इसमें जितना भी खुद से निवेश किया है उसका दस प्रतिशत भी जमा नहीं कर पाया है। फिल्म के परिणाम के बाद से अब विजय देवरकोंडा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। ऐसे में वह अभिनेता के व्यवहार से आहत हुए हैं। आपको बता दें कि वर्ल्ड फेमस लवर में विजय लीड रोल में थे। और साथ ही निर्माता-वितरक ने कहा कि विजय ने गैर-‘जिम्मेदाराना व्यवहार किया है और अपना फोन बंद कर दिया।’ उन्होंने कहा है कि ‘जब कोई फिल्म कमाल नहीं कर पाती है तो फिल्म निर्माताओं और वितरकों की जिम्मेदारी होती है, लेकिन उसकी सफलता का पूरा श्रेय नायक को जाता है, इसलिए जब कोई फिल्म इतनी बुरी तरह से विफल हो जाए तो नायक को भी जिम्मेदारी लेनी चाहिए।’

    बता दें कि, विजय और रश्मिका की बात करें तो साउथ में इनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता था। विजय की अपकमिंग फिल्म लाइगर (Liger ) की शूटिंग काफी दिनों से मुंबई में चल रही है। उनकी ये फिल्म दिल राजू और धर्मा प्रोडक्शन मिलकर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म काफी चर्चा में है।