filmmaker-kunal-kohli-family-member-meternal-aunt-died-due-to-coronavirus

कोरोना के वजह से कुणाल कोहली की मौसी की मौत हो गयी है।

Loading

मुंबई. देश में कोरोनावायरस के कारण खौफ का माहौल बन गया है। हर कोई इस महामारी से बचने के लिए अपने घरो में बंद हो गए है। ऐसे में इस वायरस ने अब बॉलीवुड में भी दस्तक दे दी है। इसीबीच खबर मिली है कि इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता-निर्देशक कुणाल कोहली के घर पर कोरोनावायरस ने दस्तक दे दी है। दरअसल, कोरोना के वजह से कुणाल कोहली की मौसी की मौत हो गयी है।

कुणाल कोहली ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। कुणाल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कोविड-19 के कारण आठ सप्ताह के संघर्ष के बाद मैंने अपनी मौसी को खो दिया। वो शिकागो में थीं’। बता दे कि, कुणाल आखिरी बार अपनी मौसी से नहीं मिल पाए। इस बात का उनको बेहद दुख है।

उन्होंने आगे ट्वीट करते हुए कहा कि ‘हमारा परिवार काफी बड़ा है और सब काफी करीब हैं। लेकिन, इस मुश्किल के समय में हम एक साथ भी नहीं हैं। ये नुकसान काफी दुखदायी है। अब मैं अपनी मां, मौसी और मामा को एक साथ नहीं देख पाऊंगा, यो वक्त काफी कठिन है’।

कुणाल ने आगे कहा कि ‘उनकी बेटी अस्पताल जाती थी, कार पार्क में अपनी कार में बैठकर अपनी मां के लिए प्रार्थना करती थी। चूंकि उसे अस्पताल के अंदर जाने की अनुमति नहीं थी। ये कितना कठोर कोविड है। ऐसा नहीं होना चाहिए’।