अमृता राव के पति ने पोस्ट की बेटे वीर की पहली तस्वीर, क्यूटनेस के फैंस हुए फैन

अभिनेत्री अमृता राव की प्रेग्नेंसी का खुलासा लास्ट मोमेंट तक नहीं हुआ था।

    First photo of Amrita Rao’s son Veer revealed: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अमृता राव (Amrita Rao) बीते साल 1 नवंबर को एक बेटे को जन्म दिया था। अदाकारा ने भले ही अपने फैंस को बेटा वीर होने की जानकारी दी लेकिन अमृता राव ने उसकी एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी। बेटे वीर के जन्म के चार महीने बाद अमृता और उनके पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में यह दोनों बेटे वीर के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे है। सोशल मीडिया पर इन तीनों की यह तस्वीर फैंस के बीच खूब वायरल हो रही है। 

    अमृता राव (Amrita Rao) के पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) ने बेटे वीर की फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ‘हमारी दुनिया हमारी खुशिया… #Veer’

     देखें पोस्ट- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by RJ Anmol 🇮🇳 (@rjanmol27)

    बता दें, अभिनेत्री अमृता राव की प्रेग्नेंसी का खुलासा लास्ट मोमेंट तक नहीं हुआ था। एक दिन अचानक मीडिया के कैमरा में अदाकारा बेबी बम्प के साथ कैद हुई। इसके बाद मीडिया में उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर खलबली मच गई।   इसके बाद अमृता राव ने खुद भी प्रेग्नेंट होने की खबर फैन्स से शेयर की। 

    Etimes की रिपोर्ट के अनुसार, अमृता ने अपने बेटे का नाम वीर इसलिए रखा क्योंकि उनके पिता बहुत बड़े देशभक्त हैं। और तो और अमृता के पति अनमोल की पहली पसंद भी ‘वीर’ थी। इसके बाद परिवार में मिलकर बच्चे का नाम वीर रखा।