'Friends' reunion special episode shoot delayed again

    मुंबई: फ्रेंड्स: द रीयूनियन(Friends: the reunion) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ये वेब सीरीज गुरुवार को रिलीज हो गया है।  फ्रेंड्स के नए सीजन को लेकर फैंस बहुत एक्साइटिड थे। इस शो को भारत में भी बहुत पसंद किया जाता है। शो रिलीज होते ही कुछ घंटों में इसने भारत में एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। जी के डिजिटल बिजनेस के प्रेसिडेंट ने जानकारी दी है कि इस शो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

    जी ने डिजिटल बिजनेस और प्लेटफॉर्म के प्रेसिडेंट अमित गोयंका ने कहा – ‘हम बहुत खुश हैं कि फ्रेंड्स द रीयूनियन को जी5 पर ढेर सारा प्याप मिला है। इसे 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और गिनती अभी भी जारी है. हम इस शो की बेहतरीन ऑडियन्स के लिए लाखों स्क्रीन्स पर इसे प्ले करके गर्वित महसूस कर रहे हैं।’

    इस शो में जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर नजर आने वाले हैं.  गेस्ट अपीरियंस में नजर आने वाले हैं. इनमें जस्टिन बीबर, बीटीएस, जेम्स कॉर्डन, लेडी गागा, टॉम सेलेक, जेम्स माइकल टायलर, मैगी व्हीलर, रीज़ विदरस्पून और मलाला यूसुफजई शामिल हैं।

    फ्रेंड्स रीयूनियन का प्रीमियर होते ही सोशल मीडिया पर मीम्स और इमोशनल पोस्ट की लाइन लग गई थी. इस शो के फैंस किरदारों के साथ अपने दोस्तों को याद करके पोस्ट कर रहे हैं। वीकेंड पर भी इस शो को लाखों लोगों के देखने की उम्मीद है। जब से इस शो का टीजर रिलीज हुआ था तभी से इसने ट्रेंड में अपनी जगह बनाई हुई है।