सलमान खान से ऋतिक रोशन तक इन एक्टर्स के साथ हिट रही कैटरीना कैफ की जोड़ी

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। साल 2003 में फिल्म ‘बूम’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं कटरीना आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हैं। इन दिनों वह विक्की कशल को डेट कर रही हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। विक्की से पहले कटरीना का नाम रणबीर कपूर और सलमान खान के साथ जुड़ चुका है। कैटरीना कैफ उन चुनिंदा एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने तीनों खान से लेकर अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन से लेकर तमाम बड़े स्टार्स संग काम कर चुकी हैं। कैटरीना उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जिनकी ऑन स्क्रीन कई एक्टर के साथ जची और हिट भी हुई। आज कैटरीना के बर्थडे पर आपको उनकी उन एक्टर्स के साथ हिट जोड़ी के बारे में बताते हैं।

    बॉलीवुड में कैटरीना कैफ को साल 2005 में आई फिल्म ‘प्यार क्यों किया’ से फेम मिला। ये एक रोमांटिक फिल्म थी जिसमें सलमान खान, सुष्मिता सेन, कैटरीना कैफ और सोहेल खान नजर आए। उसके बाद सलमान और कटरीना ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें एक था टाइगर, पार्टनर, युवराज है। अब दोनों जल्द ही टाइगर जिंदा है 3 में नजर आने वाले हैं। 

    अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने साथ में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दोनों की केमिस्ट्री हर बार फैंस का दिल जीत लेती है। दोनों ने नमस्ते लंदन सिंग इज किंग, दे दना दन, हमको दीवाना कर गए समेत कई फिल्में की। जल्द ही दोनों की सूर्यवंशी भी दस्तक देगी।

    रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था। दोनों ने साथ में दो फिल्मों में काम किया है। जिसमें अजब प्रेम की गजब कहानी और जग्गा जासूस शामिल हैं। दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था। 

    ऋतिक रोशन संग कैटरीना को जिंदगी न मिलेगी दोबारा में देखा गया। इसके बाद सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी एक्शन फिल्म बैंग बैंग में ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ रोमांस करते नजर आए।

    रोमांस के किंग शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ ने दो फिल्मों में काम किया है। पहली बार दोनों ने साथ में जब तक है जान में काम किया था। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इसके बाद दोनों साथ में जीरो में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाईं थी मगर कैटरीना की एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया था।

    आजकल कैटरीना कैफ का नाम विक्की कौशल के साथ जोड़ा जा रहा है। चर्चा है कि कैटरीना और विक्की एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को साथ में कई बार स्पॉट भी किया गया है। हालांकि दोनों ने कभी इस गुपचुप रोमांस को लेकर सफाई नहीं दी है न ही रिलेशनशिप पर मुहर लगाई है।