Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर खुद से जुड़ी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। एक्ट्रेस  अपने फैंस को इंटरटेन करने के लिए अक्सर तरह-तरह की एक्टिविटी करती रहती हैं।  ऐसे में अब विक्रांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी मोनालिसा के साथ एक फनी वीडियो (Funny Video) शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस पति का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रही हैं। 

    विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर अपना एक फनी वीडियो (Funny Video) शेयर किया है। वीडियो की बात करें तो इसमें वो सनी देओल (Sunny Deol) का फेमस डायलॉग ‘ये मजदूर का हाथ है कातिया’ बोलते हुए नजर आ रहे हैं। तभी मोनालिसा बर्तन लिए आती हैं और एक्टर से कहती हैं कि ‘ठीक है तो बर्तन धो ले।’ फैन्स को भी उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vikraant Singh (@vikrant8235)

    आपको बता दें मोनालिसा ने भोजपुरी और टीवी एक्टर विक्रम सिंह राजपूत के साथ 10 साल लिव इन में रहने के बाद ‘बिग बॉस’ (Biggboss) के दसवें सीजन में ‘बिग बॉस’ के घर में ही शादी कर ली थी, जिसे अब तक की सबसे अनोखी शादी भी कहा जाता है। अभिनेत्री मोनालिसा और अभिनेता विक्रम सिंह राजपूत की मुलाकात भोजपुरी फ़िल्म ‘दूल्हा अलबेला’ के सेट पर हुई थी। पहली ही मुलाकात में दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे।