Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना का कहर बढ़ते ही जा रहा है। रोजाना कोरोना के हज़ारों मामले सामने आते हैं। कोरोना के बढ़ते कहर को रोकने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने एक बड़ा फैसला लेते हुए आज से 30 अप्रैल 2021 यानी 15 दिनों के लिए कोरोना कर्फ्यू की घोषणा कर दी है। इस 15 दिन के कर्फ्यू में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी पूरी तरह से बंद रहेगी। (न किसी फिल्म की शूटिंग होगी और न किसी सीरियल की)। ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान हो सकता है। इसलिए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (Federation of Western India Cine Employees) (FWICE) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस बारे में बात करने का फैसला लिया है

    हाल ही में विनय तिवारी ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए कहा कि ‘ये बहुत दुख की बात है कि हमारी इंडस्ट्री फिर से 15 दिन के लिए बंद रहेगी। हमारे डेली वर्कर्स के लिए ये बहुत बड़ा नुकसान है। इस वक्त महाराष्ट्र में करीब 100 फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग चल रही है। बड़े प्रोजेक्ट्स को फिर भी होल्ड पर डाल दिया गया है, लेकिन टीवी सीरियल्स की शूटिंग जारी है। अचानक हुए इस लॉकडाउन की वजह से अगर फिर से शूटिंग रुकती है तो इंडस्ट्री करोड़ों का नुकसान झेलेगी। हम सीएम उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखने वाले हैं कि वो टीवी सीरियल्स की शूटिंग जारी रखने दें। हम वादा करते हैं कि उन सभी गाइडलाइन्स का पालन करेंगे जो सरकार द्वारा पहले ही अनाउंस की जा चुकी हैं। यूनिट मेंबर्स पूरे वातावरण को ध्यान में रखकर काम करेंगे’।

    अब देखना ये होगा की क्या मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे विनय तिवारी कि इस अपील को स्वीकार करेंगे। साथ ही ये बताना चाहेंगे की महाराष्ट्र के 15 दिन के कोरोना कर्फ्यू में केवल जरूरी सेवाएं जारी रहेंगी। बेवजह घर से निकलने पर पाबंदी लगाई गई है।