Gadar 2: ग़दर फिल्म के सीक्वल में सनी देओल करेंगे अपने बेटे को कास्ट

    बॉलीवुड एक्टर सनी देओल फिल्म इंडस्ट्री के शानदार एक्शन अभिनेता हैं। उनकी फिल्मों ख़ासा दर्शकों ने ख़ासा पसंद किया हैं। सनी देओल ने अपने एक्टिंग करियर के दौरान कई यादगार फिल्मों में काम किया है जिसे आज भी दर्शक देखना पसंद काफी करते हैं। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्में जब जब सिनेमाघरों में रिलीज की जाती है तब तब बॉक्स ऑफिस पर गदर देखने को मिलता है। आपको बता दें कि सनी देओल की फिल्म गदर ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। आज भी सनी देओल की फिल्म गदर दर्शकों के दिलों में एक ख़ास जगह बनाए रखी हैं। 

    बता दे कि सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पिछले कुछ समय से फिल्म गदर के सीक्वल को लेकर खबरों का बाजार काफी गर्म है। ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, डायरेक्टर अनिल शर्मा सनी देओल की फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रहे है और ऐसे में डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इसकी कहानी पर काम भी शुरू कर दिया है।

    20 years of 'Gadar: Ek Prem Katha' - Sunny Deol reveals his character  helped him 'break out of certain comfort zone'

    यही नहीं बल्कि डायरेक्टर अनिल शर्मा ने गदर के सीक्वल की कहानी पर काम भी शुरू कर दिया है और वह इस फिल्म में अभिनेता सनी देओल के साथ अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को लेने वाले है। ख़बरों में मुताबिक आपको बता दें कि अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने फिल्म जीनियस के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही और दर्शकों की तरफ से इस इसे ख़ास रिस्पॉन्स नहीं मिला। अब वह अपनी अगली फिल्म में सनी देओल के साथ बेटे को कास्ट करना चाहते है। सूत्रों के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा हैं की ग़दर एक ऐसी लव स्टोरी है जिसने बॉक्स ऑफिस इतिहास रच दिया है। अनिल शर्मा को फिल्म का आईडिया भी मिल चुका है और इस बार फिल्म गदर 2 में तारा सिंह अपने बेटे के लिए पाकिस्तान जाएगा। 

    Sunny Deol and wife Pooja Deol's RARE family photo surfaces as they pose  with sons Rajvir and Karan Deol | PINKVILLA

    खैर वही अगर हम बात करें डायरेक्टर अनिल शर्मा और सनी देओल की तो वह आने वाले दिनों में फिल्म अपने 2 लेकर आ रहे है। जिसकी तैयारी पिछले काफी समय से की जा रही है। फिल्म अपने 2 को लेकर यह ऐलान भी कर दिया गया है। जिसम देओल खानदान की तीन पीढ़ी एक साथ नजर आने वाली है। 

    वैसे आप सनी देओल की फिल्म गदर के सीक्वल के लिए कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।