शादी से पहले रोमांटिक हुए गौहर खान और ज़ैद दरबार, देखें प्री-वेडिंग वीडियो

प्री-वेडिंग वीडियो में आप देख सकते हैं कि गौहर खान के साथ उनके होने वाले पति ज़ैद दरबार ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं।

  • शादी से एक हफ्ते पहले कराया प्री-वेडिंग फोटोशूट
  • शादी से पहले रोमांटिक हुए गौहर खान और ज़ैद दरबार,

नेहा कक्कड-रोहनप्रीत, आदित्य नारायण-श्वेता और पुनीत पाठक-निधि सिंह के बाद मनोरंजन इंडस्ट्री से एक और कपल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। हम बात कर रहे हैं टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) की। यह जोड़ा पिछले काफी समय से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में गौहर और ज़ैद ने अपने रिश्ते का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया। मिली जानकारी के अनुसार, यह दोनों इसी महीने 25 दिसम्बर 2020 को शादी करने वाले हैं। इनकी शादी में अब बस एक हफ्ता बचा है इससे पहले गौहर खान ने एक रोमांटिक वीडियो पोस्ट कर फैन्स के बीच खलबली मचा दी है। 

गौहर और ज़ैद इस वीडियो में एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों का यह वीडियो प्री-वेडिंग का है। इस वीडियो को साझा करते हुए अदाकारा ने लिखा, ‘शादी के लिए सिर्फ 1 हफ्ता बचा है’

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

प्री-वेडिंग वीडियो में आप देख सकते हैं कि गौहर खान के साथ उनके होने वाले पति ज़ैद दरबार ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। इस दौरान अदाकारा जहां खूबसूरत लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं, वहीं ज़ैद क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। 

आपको बता दें, इस महीने की शुरुआत में ज़ैद दरबार और गौहर खान वेकेशन के लिए दुबई गए थे। वहां से यह कपल सोशल मीडिया पर लगातार ढेर सारी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करता रहा है।