कोरोना मामले पर गौहर खान ने जारी किया बयान, कहा ‘छोड़ दीजिए अकेला…’

BMC ने गौहर खान (Gauahar Khan) पर आरोप लगाया है कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बावजूद कोरोना के नियमों का पालन नहीं किया इसके बाद जब BMC के अधिकारी उनके घर पर पहुंचे तो वो वहां नहीं मिली।

    Gauhar Khan Corona Statement: बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) के घर में बतौर चैलेंजर गईं गौहर खान (Gauhar Khan) के खिलाफ बीएमसी ने कोरोना (Corona) नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की थी। इसके बाद अदाकारा अचानक चर्चा में आई। इस पूरे मामले पर गौहर खान की टीम (Team Gauhar Khan) ने एक बयान जारी किया है। जिसमें अदाकारा ने कोरोना टेस्ट नेगेटिव होने की बात बताते हुए उन्हें अकेला छोड़ देने की अपील की है। गौहर खान की टीम कहा ‘गौहर एक जिम्मेदार नागरिक हैं। वह  नियम और कानून के साथ चलने वाली और उनका पालन करती हैं। आप सभी से गुजारिश है कि वे इस मामले को और न बढ़ाएं। वह बीएमसी को हर तरह से सहयोग कर रही हैं। 

    गौहर की टीम ने मीडिया से निवेदन किया है कि वे इस मुद्दे को यहीं छोड़ दें। गौहर ने हाल ही में अपने पिता को खोया हो इस कारण वह काफी दुखी हैं। इस समय उन्हें अकेला छोड़ दें।‘ इस स्टेटमेंट के साथ गौहर ने कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट भी साझा की गई है। जिसमें वो नेगेटिव पाई गई हैं।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

    बता दें, BMC ने गौहर खान (Gauahar Khan) पर आरोप लगाया है कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बावजूद कोरोना के नियमों का पालन नहीं किया इसके बाद जब BMC के अधिकारी उनके घर पर पहुंचे तो वो वहां नहीं मिली। इसके बाद अदाकारा के खिलाफ FIR दर्ज की गई।