गौतम गुलाटी ने सलमान खान की ‘राधे’ को लेकर दिया बड़ा बयान, फिल्म में अपने किरदार को लेकर कही ये बात

अभिनेता का कहना है कि नकारात्मक भूमिका में अभिनय करने से वे पर्दे पर अधिक रचनात्मक हो जाते हैं।

    Gautam Gulati statement about Salman Khan ‘Radhe’, said this about his character in the film: अभिनेता गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) जिन्होंने सलमान खान अभिनीत राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में एक खतरनाक खलनायक, गिरगिट की भूमिका निभाई है, कहते हैं, नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए विशेष रूप से तैयारी के मामले में चुनौतियों का अपना वजूद है। राधे की रिलीज के बाद से गुलाटी को दुनियाभर के फैंस से कमाल की प्रशंसा प्राप्त हो रही है। उनकी शैतानी मुस्कुराहट से लेकर उनकी टोन्ड काया और एक युवा खलनायक के उपयुक्त चित्रण के लिए वे भारी मात्रा में तारीफें बटोर रहे हैं। भूमिका के लिए अपनी तैयारी के बारे में बात करते हुए गौतम कहते हैं, “अपनी भूमिका की तैयारी के दौरान मैंने बाहर जाकर और दोस्तों के साथ रहकर अपना ध्यान भटकाने की कोशिश नहीं की, ताकि मैं इस किरदार में पूरी तरह डूबा रहूँ। यह निश्चित रूप से किरदार में बने रहने का एक सार्थक प्रयास है।”

    अभिनेता का कहना है कि नकारात्मक भूमिका में अभिनय करने से वे पर्दे पर अधिक रचनात्मक हो जाते हैं। वे कहते हैं, “मुझे नहीं लगता कि व्यक्तिगत रूप से मुझ पर कोई प्रभाव पड़ा है। जब आप पेशे में हों, तो नकारात्मक भूमिका निभाना बेहद मजेदार और चुनौतीपूर्ण होता है। एक चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाना, मुझे कैमरे के सामने प्रदर्शन करने के दौरान बेहतर विचारों के बारे में सोचने पर मजबूर करता है।”

    जब वे सेट से बाहर होते हैं, तो अपनी नियमित दिनचर्या में वापस आना सुनिश्चित करते हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, “जब मैं स्क्रीन से बाहर होता हूँ, तो किरदार से अलग, अपनी नियमित दिनचर्या में लिप्त हो जाता हूँ। एक मानसिक स्विच होता है, जिसे हम सभी कलाकार समय के अनुसार चालू और बंद करते हैं।” गौतम गुलाटी किसी भी किरदार को बेहतरी से निभाने में सक्षम हैं, जैसा कि उन्होंने एक इंटरव्यू में यह बताया था, कि वे बदलापुर जैसी रोमांचक कहानी और इस प्रकार की अन्य फिल्म्स को लेकर बेहद उत्साहित हैं। (PR)