sooryavanshi-release-date-starring-akshay-kumar-katrina-kaif-ajay-devgn-ranveer-singh-directed-by-rohit-shetty

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। बॉलिवुड सिलेब्स लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश में हैं। सेलेब्स दवा, ऑक्सीजन, भोजन आदि से मदद कर रहे हैं। वहीं फिल्मकार कोरोना के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि थिएटर खुलने पर फिल्में रिलीज कर सकें।

    कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगातार अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव किया जा रहा है। कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघर बंद हैं, शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी रुका हुआ है। इस कारण फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों की रिलीज डेट टालने को मजबूर हैं। हालात अब ऐसे हो चुके हैं कि बड़ी सिनेमाघर चेन्स को छोड़ दिया जाए तो कई छोटे सिनेमाघर बंद होने की कगार पर हैं। सिनेमाघर मालिकों की नजरें अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की सूर्यवंशी (Sooryavanshi) पर हैं, जिसकी सफलता की गारंटी इसके ट्रेलर ने ले ली है। फिल्म बिजनेस से जुड़े लोग सूर्यवंशी को जल्द से जल्द थिएटर में रिलीज करना चाहते हैं ताकि वो मुनाफा कमाना शुरू करें।

    अब खबरों की मानें तो सूर्यवंशी के मेकर्स इसे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। सूर्यवंशी देशभक्ति के रंग में लिपटी फिल्म है और इसी वजह से मेकर्स को 15 अगस्त पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। रोहित शेट्टी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने कॉप यूनिवर्स में एक लेडी पुलिस ऑफिसर की एंट्री कराना चाहते हैं, जिसकी कहानी पर वो काम कर रहे हैं। इस फिल्म को भी वो बड़े स्तर पर शूट करेंगे।