अमिताभ बच्चन को लेकर गोविंदा का खुलासा, सालों बाद कहीं ये बात

एक्टर ने दिए अपने इंटरव्यू में हाल ही में कई खुलासे किए

     Govinda opened the film industry’s secret: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर है लेकिन वो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक्टर ने दिए अपने इंटरव्यू में हाल ही में कई खुलासे किए। इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि वो ‘हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का शिकार बन  चुके हैं।‘ गोविंदा ने बताया कि ‘हिंदी फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़ी और ग्लैमरस है। मैं भी अपने एक्टिंग करियर के दौरान नेपोटिज्म का शिकार हुआ हूं। इसके बाद एक वक्त ऐसा भी आया जब मुझे काम मिलना भी बंद हो गया था।‘

    अमिताभ बच्चन के बारे में बात करते हुए गोविंदा ने कहा ‘मेरी तरह बिग बी ने भी वो फेज झेला है। मैंने भी उन्हें अपने दौरान में संघर्ष करते हुए देखा है। कई बार ऐसा हुआ जब अमिताभ जी स्टेज पर आए और लोग वहां से चले गए। उस दौरन मैंने भी उनका समर्थन किया था। शायद उनका खामियाजा मैं भुगत रहा हूं। उन्होंने तो आजाद कर दिया लेकिन इसके बदले मुझे पकड़ लिया। 

    गोविंदा ने बताया कि ‘उन्होंने 3-4 कहानी सुनी है आज के युवा का नजरिया फिल्मों को लेकर बदल गया है वो विश्व स्तरीय सिनेमा देखना चाहते हैं. और ये साल 2021 विश्व सिनेमा का ही होने वाला है।