सलमान खान और KRK विवाद पर बोले गोविंद, कहा- मेरा नाम क्यों घसीट रहे हैं

    मुंबई: सलमान खान (salman Khan) और कमाल आर खान (Kamaal Rashid Khan) यानी केआरके काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। केआरके पर सलमान द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई है। जिसके बाद से केआरके सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। हाल ही में केआरके ने एक ट्वीट करके सलमान का करियर तबाह कर देने की धमकी दी और उन्हें सीधे तौर पर आकर भिड़ने की चुनौती भी दे डाली। 

    हाल ही में केआरके ने ट्वीट कर गोविंदा(Govinda) को अपने प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद किया। केआरके ने ट्वीट किया, ‘गोविंदा भाई थैंक्यू आपके प्यार और सपोर्ट के लिए। मैं आपको निराश नहीं करूंगा।’ इस ट्वीट के बाद सभी को लगा कि सलमान खान के साथ उनका जो मामला चल रहा है उसको लेकर गोविंदा ने उन्हें सपोर्ट किया है। अब गोविंदा ने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है।

    गोविंदा ने कहा, ‘मैंने कुछ मीडिया रिपोर्ट्स पढ़ें जिसमें बताया जा रहा है कि मैंने केआरके को सपोर्ट किया है। मैं तो काफी सालों से केआरके के टच में नहीं हूं। ना कोई मीटिंग, ना फोन और ना ही मैसेज। यहां तक की केआरके तो मेरी फिल्मों को लेकर भी गलत स्टेटमेंट दे चुके हैं।’

    गोविंदा ने आगे इसे एक अजेंडा बताते हुए कहा, ‘मुझे तो ये भी नहीं पता कि सलमान और केआरके का असल मामला क्या है। ऐसा ही एक प्रयास एक दूसरे क्रिटिक कोमल नहाटा ने भी किया था जिन्होंने कार्तिक आर्यन के हाथ से फिल्में जाने वाले मामले में मेरा नाम लिया। दोनों ही प्रयास एक अजेंडा लग रहा है इस महामारी के दौरान फालतू का मामला बनाने के लिए।’

    बता दें कि सलमान खान और केआरके के बीच का ये विवाद फिल्म राधे की रिलीज के बाद शुरू हुआ था। दरअसल KRK ने फिल्म राधे का रिव्यू करते हुए सलमान खान को बेहिसाब बुरी-भली और आपत्तिजनक बातें लिख डाली थीं इसके बाद सलमान खान भड़क गए और उन्होंने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया।