govinda-on-nepotism-there-are-four-or-five-people-who-dictate-the-whole-business

गोविंदा (57) लगभग एक सप्ताह तक घर में पृथकवास में थे।

    Govinda’s Covid-19 investigation report came negative: फिल्म अभिनेता गोविंदा (Govinda) की कोविड-19 (Covid-19) जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई मुंबई, आठ अप्रैल (भाषा) अभिनेता गोविंदा ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी कोविड-19 की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने जल्द स्वस्थ होने की कामना करने के लिये अपने प्रशंसकों का आभार भी व्यक्त किया।

    गोविंदा (57) लगभग एक सप्ताह तक घर में पृथकवास में थे। उन्होंने कहा कि फिलहाल उन्हें ”कोई क्लीनिकल लक्षण” महसूस नहीं हो रहे हैं। अभिनेता ने एक बयान में कहा, ”जांच में मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैंने पूरी तरह सुनिश्चित होने के लिये आरटी-पीसीआर जांच के साथ-साथ सीटी स्कैन भी कराया था। मैं बेशुमार शुभकामनाओं के लिये अपने सभी शुभचिंतकों का आभार व्यक्त करता हूं, जिनकी बदौलत में जल्द ही वायरस को हरा पाया। मेरी चिकित्सा टीम को भी बहुत-बहुत धन्यवाद।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

     

    बता दें कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अभिनेता ने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया था। उन्होंने बताया था कि वो डॉक्टर्स की देखरेख में हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से जांच करवा लेने का भी अनुरोध किया था।  (भाषा)