Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: छोटे पर्दे पर कपिल शर्मा का शो काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर कॉमेडी किंग कपिल की फैंस फोल्लोविंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) फरवरी में ऑफ एयर हुआ तो फैन्स काफी नाराज हो गए थे और इस शो की वापसी के लिए दुआ करते दिखाई दिए। लेकिन अब हम उन फैन्स के लिए गुड न्यूज़ लेकर आए है। यह शो फिर से एक बार एक नए अंदाज़ में शुरू होने जा रहा है। 

    वहीं कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा ने अपने शो का नया प्रोमो रिलीज किया था, जिसमें उनकी पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही थी। कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek), कीकू शारदा (Kiku Sharad), चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar), अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh), भारती सिंह (Bharti Singh) के साथ-साथ इस बार द कपिल शर्मा शो में सुदेश लहरी भी नजर आएंगे। सुदेश लहरी और कपिल शर्मा कॉमेडी सर्कस में नजर आते थे। यह पहला मौका होगा जब सुदेश लहरी कपिल शर्मा के शो पर लोगों को हंसाते दिखेंगे। प्रोमो देखने के बाद सुमोना चक्रवर्ती के फैंस को तगड़ा झटका लगा क्योंकि वो इसमें नजर नहीं आईं। द कपिल शर्मा शो के नए प्रोमो को देखने के बाद लोग मान रहे हैं कि सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) का पत्ता कपिल के शो से कट गया है।

    लेकिन आपको बता दें सुमोना चक्रवर्ती भले ही द कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट प्रोमो में नजर न आ रही हों लेकिन उनका पत्ता शो से साफ नहीं हुआ है। शो के मेकर्स लगातार सुमोना से बात कर रहे हैं। यह संभव हो सकता है कि सुमोना चक्रवर्ती द कपिल शर्मा शो के साथ स्थाई रूप से न जुड़ें लेकिन वो अलग-अलग एपसोड में दिखाई दे सकती हैं। 

    वहीं ऐसी खबरें हैं कि ‘द कपिल शर्मा शो’ 21 अगस्त से टेलिकास्ट किया जाएगा। पहले ऐसी खबरें आई थीं कि कपिल शर्मा का यह कॉमिडी शो 21 जुलाई से शुरू होगा। इसे लेकर कुछ हफ्ते पहले कपिल शर्मा, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह की क्रिएटिव मीटिंग भी हुई थी। लेकिन शो के शुरू होने में देरी किसलिए हुई, यह पता नहीं चल पाया था।