वेब सीरीज ‘रामयुग’ देख भड़के ‘महाभारत’ के ‘शकुनी’ गुफी पेंटल, फिल्ममेकर को लगाई फटकार

‘भगवान राम, सीता माता, हनुमान और भगवान शिव की इमेज हम हमेशा से कैलेंडर में देखते आए हैं। मेकर्स ने इसे बदलने के चक्कर में मुंह की खाई हैं।

    Gufi Paintal furious after watching web series ‘Ramyug’, reprimanded filmmaker: कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण कई टीवी चैनल ने टीवी पर रामायण (Ramayan), महाभारत (Mahabharat), श्रीकृष्णा (Shri Krishna) का प्रसारण फिर से किया। इसके बाद लोग काफी खुश हो गए थे। और तो और चैनल भी टीआरपी लिस्ट में अपनी खास जगह बनाने में कामियाब रहा। इस साल लॉकडाउन में फिल्ममेकर कुणाल कोहली (Kunal Kohli) वेब सीरीज रामयुग (Ramyug) लेकर आए। यह 6 मई को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई है। नए विचारों के साथ रामयुग में राम के किरदार को अलग दिखाने की कोशिश की गई है। जोकि दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई हैं। 

    ऐसे में महाभारत में शकुनी का किरदार निभा चुके अभिनेता गुफी पेंटल ने भी बेव सीरिज रामयुग को लेकर अपने विचार प्रकट किए। अभिनेता ने अपने यूट्यूब चैनल शकुनी से सुने बातें अनकही पर एक वीडियो पोस्ट कर मेकर्स को खूब फटकार लगाई। उन्होंने सोशल मीडिया पर रामयुग का रिव्यू देते हुए कहा ‘मैंने एक झलक देखी है बेव सीरिज रामयुग की… बहुत अफसोस हुआ कि नयापन लाने के चक्कर में मेकर्स ने ना कॉसट्यूम, ना माहौल, ना उनके गेटअप्स पर ध्यान दिया। यह देखने के बाद आज की जनरेशन को लगेगा कि यह भगवान श्रीराम थे जिनकी हम पूजा करते हैं।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kabir Duhan Singh (कलाकार ) (@kabirduhansingh)

    गुफी पेंटल ने आगे अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा ‘भगवान राम, सीता माता, हनुमान और भगवान शिव की इमेज हम हमेशा से कैलेंडर में देखते आए हैं। मेकर्स ने इसे बदलने के चक्कर में मुंह की खाई हैं। मेरा आपसे आग्रह है कि प्लीज इसे टच ना करें ये भावनाओं से खेलना होता है। आपने इसे इतना मॉर्डन बना दिया है कि भगवान राम का अवतार बाहुबली सा लगता है।