gul-panag-lauds-up-cm-yogi-adityanath-for-new-film-city

एक्ट्रेस गुल पनाग (Gul Panag) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की तारीफ की है।

मुंबई. पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस गुल पनाग (Gul Panag) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की तारीफ की है। एक्ट्रेस ने दिल्ली-आगरा एक्सप्रेसवे के पास फिल्म सिटी निर्माण करने के योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के फैसले की तारीफ की है।

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में गुल पनाग (Gul Panag) ने कहा कि “ मैं योगी आदित्यनाथ की आभारी हूं, जिन्होंने फिल्म सिटी निर्माण  करने का फैसला लिया। मैं इस परियोजना का स्वागत करती हूं, मैं इस परियोजना का हिस्सा बनना चाहूंगी। 

आगे एक्ट्रेस ने कहा, वेब सीरिज़ और OTT प्लेटफॉर्म की बढ़ती संख्या को देखते हुए,फिल्म सिटी निर्माण  करने का यही सही टाइम है। मुंबई के बाहर एक और फिल्म सिटी की आवश्यकता है। बता दें कि, एक्ट्रेस के पिता सेना में एक अधिकारी थे। 

गुल पनाग (Gul Panag) ने आगे कहा, नई फिल्म सिटी की वजह से शूटिंग के लिए जगह ढूंढ़ने की समस्या खत्म हो जाएगी। कई फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग मुंबई के बाहर की जाती है। दो फिल्म सिटी रहना फायदेमंद साबित होगा। फिल्म सिटी की वजह से रोजगार मिलेगा। वहीं, नौकरी के लिए दूसरे राज्यों में जाने से पलायन की समस्या दूर होगी।