gulabo-sitabo-trailer-out-today-watch-here-how-amitabh-bachchan-ayushmann-khurrana

शुजित सरकार ने फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ को ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला लिया है। वही, आज इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है।

Loading

मुंबई. देश में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन लागू हो गया है। ऐसे में सारे काम बंद हो गए है। वही, फिल्म इंडस्ट्री को भी काफी नुकसान हो रहा है। ऐसे में फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्म OTT प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है। इसीबीच सुजीत सरकार ने फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ को ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला लिया है। वही, आज इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है।

बता दे कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना मुख्य किरदार में नजर आने वाले है। यह फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।इससे पहले इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चूका है। जब से इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है तब से फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे है। हालांकि अब फैंस का इंतजर ख़त्म होने वाला है।

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के पहले सुजीत सरकार, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तीनों फिल्म गुलाबो सिताबो के ट्रेलर लॉन्च की बात कर रहे है।