प्लास्टिक सर्जरी ने बिगाड़ दिया था आयशा टाकिया का चेहरा, दूसरी सर्जरी ने बना दिया ‘हूर की परी’

साल 2017 में आयशा टाकिया ने अपनी खूबसूरती बढ़ने के लिए लिप्स की सर्जरी की थी।

     Happy Birthday Ayesha Takia: बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ से पॉपुलर हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया का जन्मदिन 10 अप्रैल को हुआ था।  आयशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ​’टार्जन : द वंडर कार’ से की थी। इस फिल्म में वह अभिनेता वत्सल सेठ के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी थी। आयशा बचपन में कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं। आपको पता होगा कि टीवी एक्ट्रेसेस हो या बॉलीवुड अपने आपको फिट और खूबसूरत बनाए रखने के लिए जिम में पसीना बहाती है और अपनी डाइट पर फोकस रखती है। इसके अलावा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्रियों भी है जो सर्जरी का सहारा भी लिया है। इस लंबी लिस्ट में एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) का नाम भी शामिल है।

    साल 2017 में आयशा टाकिया ने अपनी खूबसूरती बढ़ने के लिए लिप्स की सर्जरी की थी। अफसोस उनकी यह सर्जरी फेल हो गई और उनका चेहरा पूरी तरह से बिगड़ गया। इसके बाद मीडिया में आयशा जमकर ट्रोल हुई। कई लोगों ने तो उनका खूब मजाक भी उड़ाया था। लेकिन दूसरी सर्जरी के बाद आयशा टाकिया की सुंदरता में चार चांद लग गए। अदाकारा पहले से और खूबसूरत और बोल्ड दिखने लगी। दूसरी सर्जरी के बाद आयशा टाकिया का चेहरा चमक उठा। दूसरी सर्जरी होने के बाद अभिनेत्री आयशा टाकिया ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ट्रोल को जवाब दिया। उन्होंने पोस्ट की तस्वीरों में वह काफी ज़्यादा खुश नजर आई।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 🧿Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 🧿Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia)

    बॉलीवुड की बोल्ड अभिनत्री आयशा टाकिया (Ayesha Takia) ने साल 2009 मे बिजनेसमेन फरहान आजमी संग शादी रचाई। शादी के बाद अदाकारा ने एक्टिंग करियर को हमेशा के लिए बाय-बाय कह दिया। लेकिन अपने फैंस के करीब रहने के लिए वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।