जब पत्रकार के सामने पत्नी जया बच्चन पर भड़क गए थे अमिताभ, तब अदाकारा का ऐसा हुआ था हाल?

यह 1992 की बात है जब अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने 50वें जन्मदिन पर अपने घर पर एक पत्रकार को इंटरव्यू देने बुलाया था।

    Happy Birthday Jaya Bachchan: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) 8 अप्रैल को अपना 73वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 8 अप्रैल 1948 को हुआ था। बॉलीवुड में जया बच्चन अपने दमदार अभिनय के लिए जानी-जाती हैं। जया बच्चन ने 15 साल की उम्र से ही फिल्मी दुनिया में कदम रख लिया था। साल 1963 में रिलीज हुई फिल्म ‘महानगर’ में वह सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं । उन्हें साल 1992 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया था, वहीं जया को 9 फिल्मफेयर अवार्ड्स जीते हैं। जया बच्चन के जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी अनसुनी बातों को बता रहे हैं।

    यह 1992 की बात है जब अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने 50वें जन्मदिन पर अपने घर पर एक पत्रकार को इंटरव्यू देने बुलाया था। इस दौरान पत्रकार ने फिल्मों के अलावा बिग बी से रेखा और परवीन बाबी संग अफेयर को लेकर भी कुछ सवाल किए। इस सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा कि ना रेखा और ना परवीन… मेरा किसी के साथ अफेयर नहीं है। मीडिया में मेरे बारे में जिस तरह की खबरें चल रही हैं वह पूरी तरह से गलत है। इस सवाल-जवाब के बाद जया ने पत्रकार और उनकी टीम को लंच के लिए आमंत्रित किया। खाने की टेबल पर जब अमिताभ बच्चन के साथ पत्रकार और उनकी टीम बैठी तो बिग बी के अंदर इंटरव्यू में पूछे गए सवालों का गुस्सा भरा दिखाई दिया। बिग बी का यह गुस्सा उस दौरान पत्नी जया बच्चन पर उतरा। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bollywood Favorites (@bollywood.favorites)

     

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, जया ने जब अमिताभ से पूछा कि क्या वह राइस लेंगे? इसका जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा, आपको यह पता नहीं कि मैं राइस नहीं खाता? जया ने आगे कहा, ‘अभी रोटियां बन रही हैं इसलिए मैंने आपको राइस के बारे में पूछा। इसके बाद अमिताभ अपनी पत्नी जया पर बेवजह भड़कते दिखाई दिए। बिग बी बोले  ‘बस करो, मुझे राइस नहीं चाहिए, मैं रोटियों का इंतज़ार करूंगा, क्या आप मेरी कही हुई बात नहीं समझती? अमिताभ की ये बातें सुनकर जया वहां से चली गईं और रोटियां आने पर बिग बी खाना खाने लग गये।